पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अतिक्रमण हटवाया:दो स्कूलों को जोड़ने वाली सड़क की हालत खराब

खरगोन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विद्यार्थियों के साथ किसानों को आवागमन में हो रही परेशानी

गांव के हायर सेकंडरी व कन्या हाईस्कूल के पहुंच मार्ग की स्थिति खराब होने से विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मार्ग निर्माण के लिए प्रशासन को कई बार अवगत कराया जा चुका है, लेकिन अनदेखी की जा रही है। सेगांव मार्ग से कन्या हाईस्कूल व बालक हायर सेकंडरी तक का आधा किलोमीटर का मार्ग पिछले 3 साल से खराब स्थिति में है। छात्रसंघ अध्यक्ष सागर सेन व उपाध्यक्ष आर्यमन पटेल ने बताया सड़क उखड़ने व बड़े गड्ढे होने से निकलना दूभर हो रहा है। छात्र राजहंस खाटरिया, आशुतोष गुर्जर आदि ने कहा दोपहिया वाहन फिसल जाते है। गांव के दिनेश वर्मा व रामेश्वर नारायण ने कहा इस मार्ग पर आगे कई किसानों के खेत-खलियान है। आवागमन में किसानों को दिक्कतें होती है। पिछले साल आपकी सरकार आपके द्वार जन समस्या निवारण शिविर के समय मिट्टी-मुरूम डालकर लीपापोती कर दी थी। शिविर के दौरान भी प्रभारी मंत्री, विधायक व कलेक्टर से सड़क निर्माण की मांग रखी थी। लेकिन डेढ़ साल से अधिक समय बीतने के बाद भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा हैं।

इधर... आंवली गांव के स्कूल परिसर में मकान बनाकर भरा चारा, जेसीबी से हटाया

बिस्टान | गोगावां तहसील के आंवली गांव स्थित माध्यमिक स्कूल परिसर की सरकारी जमीन पर किए अतिक्रमण को प्रशासन ने हटाया। जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया था। विरोध करने पर गांव के रसाल पिता शेवा बंजारा निवासी आंवली ने यहां मकान बनाकर चारा भर दिया। कईं बार अतिक्रमण हटाने की समझाइश दी गई, लेकिन वह सरकारी जमीन को निजी बताता रहा। स्कूल प्रबंधन ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। बीईओ गोगावां ने शिकायत भी दर्ज करवाई। बुधवार को आंवली पहुंचे तहसीलदार आरएस पाटीदार, नायब तहसीलदार डीआर अवास्या, पटवारी बलिराम वर्मा ने टीआई दिनेशसिंह कुशवाह की मौजूदगी में जेसीबी से अतिक्रमण हटवाया। यहां की जमीन भी समतल करवाई गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें