पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टायर चुराने का प्रयास:दुकान में चोरी का प्रयास, तीन नाबालिग को पकड़ा

खरगोन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुख्य मार्ग पर आए दिन पतरे उचकाकर चोरी हो रही

खरगोन-खंडवा रोड पर स्कूल परिसर से लगी दुकानों में आए दिन पतरे उचकाकर चोरी की घटनाएं हाे रही है। रविवार को भी लॉकडाउन के दौरान एक बालक को पुलिस थाने से लगी साइकिल दुकान पर चढ़ा देखा गया। यह यहां से टायर चुराने का प्रयास कर रहा था। आसपास के बच्चों ने इसे देखा और पुलिस को सूचना दी। दो अन्य बालक मौके से भाग गए। पुलिस की पूछताछ में संदिग्धों के नाम बताए। इसके बाद अन्य दो बालकों को भी थाने लाया गया।

पुलिस को आशंका है कि पिछले दिनों मुख्य मार्ग की दुकानों में हुई चोरी में यह लोग शामिल हो सकते हैं। पिछले एक माह के दौरान एक ऑटो पार्ट्स दुकान में दो बार चोरी हो चुकी है। मोबाइल दुकान में भी बदमाशों ने हाथ साफ किया था। इन सभी घटनाओं में पतरे उचकाकर बदमाश दुकानों में घुसे थे।

भास्कर ने इस घटनाओं में नाबालिगों के शामिल होने की आशंका जताई थी।

मोपेड चोर को रंगेहाथ पकड़ा
नगर से मोपेड चुराकर ले जा रहे आरोपी को रंगेहाथ पकड़ा गया। अभिभाषक प्रमोद शर्मा ने बताया वे शनिवार शाम को इंदौर से लौट रहे थे। छोटे भाई मनोज ने घर से मोपेड चोरी जाने की सूचना दी। इस दौरान नगर के पास अमनखेड़ी रोड पर कोदला जागीर का राम पिता कन्हैया (22) उनकी मोपेड को धक्का लगाकर ले जाते दिखा। उसने पेट्रोल खत्म होने की बात कही। इसे कार में बैठाकर शनिवार रात 8.30 बजे पुलिस को सौंपा है। टीआई जगदीश पाटीदार ने बताया केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है। पूछताछ की जाएगी।
सूने मकान से दो बकरे चोरी
शुक्रवार की दोपहर मुक्तिधाम क्षेत्र के सूने मकान से दो बकरे चोरी हो गए। नप के सफाईकर्मी भुवानीराम पिता तोताराम ने पुलिस को शिकायत की। उनके अनुसार अज्ञात बदमाश चार पहिया वाहन लेकर आए और बकरों को भरकर ले गए। घटना के समय परिवार किसी काम से बाहर गया हुआ था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें