पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से सतर्कता:नवग्रह मेले में बिना मास्क 50-100 रु. लगेगा अर्थदंड

खरगोन12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना से सतर्कता बरतने के लिए कलेक्टर अनुग्रहा पी की अध्यक्षता में जिलास्तरीय संकट प्रबंधन समूह ने मंगलवार की बैठक में नवग्रह मेले को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय लिए। मेले में बिना मास्क के प्रवेश नहीं मिलेगा। गेट पर नगरपालिका की टीम जांच करेगी। बिना मास्क के घूमने पर 50 रुपए व व्यापारियों के मॉस्क न पहनने पर 100 रुपए अर्थदंड वसूला जाएगा। यहां हर सप्ताह मेला व पशु व्यापारियों का कोरोना टेस्ट भी होगा। बैठक में एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान, जिपं सीईओ गौरव बेनल, अपर कलेक्टर बीएस सोलंकी सहित अन्य अफसर थे।

सीमावर्ती महाराष्ट्र में बढ़ते मामलों को देखते हुए सीमा पर जांच अभियान चलाया जाएगा। कलेक्टर ने सीमा क्षेत्र के अलावा सीएमएचओ को पूर्व की तरह श्रीकृष्ण टॉकीज में भी जांच सेंटर शुरू करने को कहा। कलेक्टर ने बताया अभी आयोजनों को लेकर गाइडलाइन नहीं आई है, लेकिन अभी धारा 144 लागू है। कार्यक्रमों के लिए अनुमति जरूरी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें