पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टक्कर:ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर पर चढ़ा दूसरा ट्रैक्टर, चालक की मौत, 2 घायल, ट्रक चालक फरार

खरगोन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एबी रोड स्थित कृषि विस्तार प्रशिक्षण केंद्र के सामने शुक्रवार दोपहर 1 बजे ट्रक ने सरिए ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रैक्टर की गति बढ़ी और वह आगे चल रहे ट्रैक्टर पर चढ़ गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। खलटांका चौकी प्रभारी राजेंद्रसिंह बघेल ने बताया पूना से राजस्थान की ओर जा रहे ट्रक (आरजे52जीए-5287) ने आगे चल रहे ट्रैक्टर को टक्कर मारी। इससे वह आगे चल रहे ट्रैक्टर पर चढ़ गया। तीनों वाहन ठीकरी की ओर से आ रहे थे। सबसे आगे चल रहे ट्रैक्टर में सरिए भरे हुए थे। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक शिवम पिता सत्यनारायण (20) निवासी पीपलझोपा की मौके पर ही मौत हो गई। शिवराम पिता जगदीश (17) व ओमप्रकाश पिता गोवर्धन (25) निवासी पीपलझोपा घायल हो गए। ट्रक चालक मौके से फरार हाे गया। ग्रामीणों ने 108 की मदद से घायलों को ठीकरी अस्पताल पहुंचाया।

56 घंटे बाद मिला पीथमपुर के उद्योगपति का शव
कसरावद | खलघाट के संजय सेतु पुल से नर्मदा में छलांग लगाने वाले पीथमपुर के उद्योगपति का शव 56 घंटे बाद मिला है। मंगलवार को रूपेश पिता गोविंद पाराशर (31) निवासी पीथमपुर अपनी कार (एमपी09डब्ल्यूसी-5502) से नर्मदा पुल क्षेत्र में पहुंचा। कार खड़ी करने के बाद पत्नी से विडियो कॉल पर बात की। इसमें पुल से कूदने की बात कही। इसके बाद से वह लापता था। पिछले तीन दिन से गोताखोर, नाविक, पुलिस व परिजन इसकी तलाश में जुटे हुए थे। गुरुवार शाम 7 बजे ग्राम साला के पास शव होने की सूचना मिली। परिजनों ने इसकी शिनाख्त रूपेश के रूप में की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें