पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीट-पीटकर हत्या की थी:लकड़ी से पिता की हत्या करने वाले आरोपी बेटा-बहू गिरफ्तार

खरगोन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिता की हत्या के आरोपी बेटा-बहू - Dainik Bhaskar
पिता की हत्या के आरोपी बेटा-बहू

बमनाला में पारिवारिक विवाद में पिता की हत्या के आरोपी बेटा-बहू को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के दिन दोनों ने दूसरी जगह घर बनाने के दौरान दोनों आरोपियों ने लकड़ियों से पीटकर हत्या कर दी थी। आरोपी महिला पति को अलग रहने के लिए उकसा रही थी। जबकि ससुर बेटे से अलग नहीं होना चाहता था।

पुलिस के मुताबिक फरियादी बसंतीबाई निवासी बैड़ीपुरा बमनाला ने 2 जून को भीकनगांव पुलिस को सूचना दी थी उनके पति भायला पिता दुर्गा सोलंकी बारेला (50) की उसके लड़के सुरेश व बहू सुनीताबाई ने मिलकर लकड़ियों से पीटा। उनके सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गई।

हत्या के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर दोनों को सेल्दा रोड से पकड़ा। पूछताछ में उन्होंने बताया जब शादी के बाद सुनीताबाई अपने सास-ससुर से अलग रहने के लिए उकसा रही थी। घटना के दिन सुरेश घर के बाहर दूसरी जगह जाकर मकान बनाने लगा। तब पिता के मना करने पर दोनों में विवाद शुरू हो गया।

पिता ने की थी दूसरी शादी, पत्नी को मां नहीं माना
मृतक पिता भायला ने बसंतीबाई से दूसरा विवाह किया था। तब सुरेश डेढ़ साल का था। सुरेश ने बसंतीबाई को मां नहीं माना। जिसका विरोध पिता करता रहता था। इससे बाप-बेटे में बैर बढ़ गया।

खबरें और भी हैं...