कोरोना कल्याण योद्धा योजना:कोरोना कल्याण योद्धा में जल्द शामिल होंगे शिक्षक

खरगोन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 में ड्यूटी करने वाले शिक्षकों को जल्द कोरोना कल्याण योद्धा योजना में शामिल किया जाएगा। इस बात का भरोसा शिक्षा मंत्री के निज सचिव भरत व्यास ने दिलाया है। कोरोना में ड्यूटी करने वाले फ्रंटलाइन वर्कर है या सरकार की मनमानी से फ्रंटलाइन वर्कर माने जाएंगे को लेकर गुरुवार को मप्र शिक्षक संघ प्रदेश अध्यक्ष लछीराम इंगले ने उनसे दूरभाष पर चर्चा की।

इंगले ने कहा जब शिक्षक कोरोना महामारी की शुरुआत से चेक पोस्ट, क्वारंटाइन निगरानी टीम, कंट्रोल रूम से लेकर जागरुकता कार्यक्रम भी ड्यूटी कर रहे है तो फिर उसे फ्रंटलाइन वर्कर क्यों नहीं माना जा रहा है? यह काम करने वालों के साथ सरकार भेदभाव कर रही है। इसको लेकर मंत्री व अधिकारी क्या कर रहे है।

जिलाध्यक्ष रमेशचंद्र पाटीदार ने बताया प्रदेशाध्यक्ष ने शिक्षकों को कोरोना कल्याण योद्धा योजना में शामिल करने की मांग को लेकर दिए गए ज्ञापन पर हुई कार्रवाई पर भी चर्चा की। सचिव व्यास ने बताया ज्ञापन के अनुसार शासन को फाइल भेजी गई थी। लेकिन शिक्षक कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर नहीं है लिखकर वापस भेज दी गई। दोबारा मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव को फाइल भेजी जा रही है। शीघ्र परिणाम मिलेगा।

खबरें और भी हैं...