पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:पैदल घर जा रहे बालक को कार ने मारी टक्कर, मुंह पर से निकला पहिया; मौत

खरगोन7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

शहर के भोगांवा रोड पर शुक्रवार रात करीब 11 बजे एक कार चालक ने पैदल आ रहे बालक को सामने से टक्कर मार दी। इसके बाद उसके मुंह के ऊपर से कार का पहिया निकाल दिया। इससे बालक की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के रहवासियों ने कार चालक को मौके पर ही पकड़ लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। एसआई दीपक तलवारे ने बताया शुक्रवार रात करीब 11 बजे हसमन पिता साजिद अली (13) निवासी वार्ड क्रमांक 17 अपने रिश्तेदार के यहां से घर लौट रहा था। बीच में अंधेरा होने के कारण वह सड़क किनारे चल रहा था। इसी दौरान सामाने से कार चलाकर आ रहे प्रवीण पिता डाकूसिंह (28) निवासी भोगांवा रोड को बालक दिखा नहीं। उसने हसमन को टक्कर मार दी। इससे वह गिर गया। उसके बाद उसके मुंह के ऊपर से कार निकाल कर भाग रहा था। इसे देख आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कार को जब्त कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी के अनुसार उसके पिता व्यापार करते हैं। उसके पांच भाई-बहन हैं।

ओवरटेक करते समय गर्दन में लगी ट्राली, युवक की मौत

चित्तौड़गढ़-भुसावल राजमार्ग पर बन्हेर की घटना, केस दर्ज
बिस्टान | चित्तौड़गढ़-भुसावल राजमार्ग पर ग्राम बन्हेर में शनिवार सुबह करीब 9.30 बजे हुए हादसे में युवक की मौत हो गई। पीछे सवार व्यक्ति बाल-बाल बच गया। यह हादसा ट्रैक्टर को आेवरटेक करने के दौरान बाइक सवार की गर्दन में ट्राली लगने से हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सवार जितेंद्र पिता दरबार (21) निवासी धूपी (झिरन्या) व एक अन्य बाइक (एमपी10एमझेड-4134) से बिस्टान से देवला की ओर जा रहे थे।
ग्राम बन्हेर से गुजरने के दौरान आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली (एमपी10एबी-6397) को जितेंद्र ने ओवरटेक किया। इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और ट्राली का कोई हिस्सा उसे लग गया। वह सड़क पर जा गिरा। वहीं पीछे सवार व्यक्ति दूसरी ओर सड़क से नीचे गिरा। जितेंद्र हेलमेट पहने हुआ था, लेकिन ट्राली से ही चोट लगने व खून अधिक बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ओमप्रकाश कुमावत ने मृतक के परिजनों व पुलिस को सूचना दी। एसआई अमित पंवार, एएसआई अनारसिंह जाधव, आरक्षक दुल्हेसिंह चौहान आदि मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनाया। पुलिस ने केस दर्ज किया है।
साइड पटरी होती तो बच जाती जान
ग्रामीणों ने बताया हाईवे की साइड पटरी अब तक नहीं बनी है। यदि साइड पटरी होती तो बाइक सवार की जान बच जाती। सड़क पर ही ट्रैक्टर-ट्राली के पास से निकलने के दौरान हादसा हुआ है। पटरी होती तो बाइक को सड़क से नीचे उतारकर ओवरटेक कर सकता था।
बाइक से गिरा युवक, घायल
बिस्टान | ग्राम महूमांडली के पास बाइक एमपी10एमटी-1742 सवार असंतुलित होकर सड़क पर जा गिरा। 100 डॉयल के आरक्षक दुल्हेसिंह चौहान व पायलट प्रदीप जांगड़े ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। ग्रामीण भीमसिंह ने बताया उद्वहन परियोजना के पाइप डालने के लिए खोदी गई सड़क पर पैचवर्क किया था लेकिन फिनिशिंग नहीं की।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement