पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुकानों का संचालन:कॉलोनी बन गई व्यावसायिक क्षेत्र, बार-बार लग रहा जाम

खरगोन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोर्ट चौराहे पास सुखविलास कॉलोनी जाने वाले मार्ग पर लैब, कोचिंग संस्थान सहित अन्य दुकानों का संचालन किया जा रहा है। यहां पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने के कारण लोग सड़क किनारे ही वाहनों को खड़ा कर देते हैं। इस कारण बार-बार जाम लगने की स्थिति बनती है। बावजूद जिम्मेदार इस और कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। शनिवार को यहां जाम लगने से कॉलोनी से आना-जाना करने वालों लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसी तरह की स्थिति रणजीत क्लब से जेल की और जाने वाले मार्ग पर बनती है। यहां पर भी अस्पताल, लैब सहित अन्य दुकानों का संचालन किया जा रहा है। इनके पास भी पार्किंग की व्यवस्था नहीं है।

^ जाम लगने की समस्या को दूर किया जाएगा। सड़क किनारे वाहन खड़े करने वालों पर चालानी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही संबंधित संचालकों को भी समझाइश दी जाएगी की वह वाहनों को खड़े करने की व्यवस्था स्वयं करें। ताकि राहगीरों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े। -गिरीश कुमार कवरेती, यातायात प्रभारी बड़वानी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें