पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमानवीयता:गार्ड ने महिला को घसीटकर अस्पताल से बाहर निकाला, कहा-मानसिक रोगी है ये

खरगोन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अस्पताल में गुरुवार को शाम 5.30 बजे अमानवीयता देखने को मिली। अस्पताल के बाहर घूम रही महिला को गार्ड ने 300 फीट दूर घसीटते हुए रोड तक छोड़ा। इस दौरान लोग तमाशबीन रहे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला अस्पताल के बाहर घूम रही थी। वह लोगों से बातचीत कर रही थी। इस दौरान गार्ड आया और उसे बाहर जाने को कहा। महिला ने जाने से इंकार किया तो गार्ड ने उसका हाथ पकड़ा और जानवरों जैसे घसीटते हुए अस्पताल के बाहर तक ले गया।

इसके बाद दोबारा अस्पताल में नहीं आने की धमकी दी। नियमानुसार महिला गार्ड को इस महिला को बाहर छोड़ना था। मानसिक रोगी या किसी बीमारी से पीड़ित है तो उसकी जानकारी अफसरों को देनी थी। महिला का इलाज होना था। मामले में सिविल सर्जन डॉ. दिव्येश वर्मा ने बताया महिला को घसीटना बहुत गंभीर है। जानकारी लेते हैं। यदि कोई दोषी मिला तो कार्रवाई होगी। महिला के बारे में जानकारी जुटाएंगे। उसके इलाज के प्रयास करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें