पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी:व्यापारी ने लिखवाई 1 लाख रु. चोरी की रिपोर्ट, आरोपी से मिले 40 लाख

खरगोन10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घर के नौकर रामू-राधा ने 51 लाख की चोरी कर चूल्हे के पास गाड़े थे रुपए

इंदौर के कनाडिया में व्यापारी  के घर काम वाली बाई के साथ मिलकर 51 लाख की चोरी करने वाले गोगावां के युवक को गिरफ्तार किया है। उसने रुपए से भरे बैग को अपने घर के चूल्हे के पास गाड़ दिए। पुलिस ने 40 लाख व वाहन जब्त किया है।

मामले में सोमवार को इंदौर पुलिस ने खुलासा किया है। कनाडिया टीआई आरडी कानवा ने बताया कि 3 जुलाई को व्यापारी विवेक पिता मोहन लाल चुग निवासी प्रगति विहार काॅलोनी इंदौर ने घर में एक लाख रुपए नकदी चोरी होने की सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज कर पड़ताल की तो घर में 50 लाख रुपए का एक बैग भी चोरी होना पाया गया। बैग में पिता ने रुपए रखे थे।

मामले में सभी नौकर व आने जाने वालों की जानकारी लेकर नजर रखी गई। पूर्व नौकरों के बारे में जानकारी व आपराधिक रिकॉर्ड जुटाया तो इसमें नौकर रामू उर्फ रामकिशन पिता हरसिंह (24) निवासी रोड़िया थाना गोगावां खरगोन संदिग्ध पाया गया। जानकारी जुटाई तो रामू ने घर में अचानक ही टाइल्स लगाने व अन्य खरीददारी के लिए लिए घूमना जाना पाया गया। संदिग्ध रामू से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने घर की नौकरानी राधा नेपाली के साथ चोरी करना कबूल किया। 

राधा बोली- घर पर बहुत माल है आ जाओ
रामू ने बताया कि राधा ने मुझे फोन पर जानकारी देते हुए कहा कि घर में बहुत माल रखा है। आ जाओ। इसके बाद मैं 3 जुलाई की रात में बोलेरो वाहन से इंदौर कारोबारी के घर पहुंचा। यहां सीसीटीवी कैमरा टेड़ा कर चोरी की। इसके बाद रुपए लेकर अपने घर आ गया। रामू ने राधा से कहा कि मामला शांत होने के बाद बंटवारा करेंगे। 

चूल्हे के पास गड्ढा कर रु. गाड़े, ऊपर लकड़ी रखी
रामू ने अपने घर में चूल्हे के पास गड्ढा खोदा। यहां रुपयों से भरा बैग गाड़ दिया। इसके बाद ऊपर से लकड़ियां रख दी। पुलिस ने 40 लाख 83 हजार व वाहन जब्त किया है। गोगावां पुलिस का सहयोग रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें