पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:बदमाशों ने शटर के बाहर लगे ताले तो तोड़ लिए लेकिन अंडर लॉक तोड़ने में रहे नाकाम

खरगोनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुभाष मार्केट स्थित मोबाइल दुकान में चोरी करने के इरादे से तोड़े ताले, लगातार बढ़ रही घटनाएं

नगर में लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं। मंगलवार-बुधवार की रात भी अज्ञात बदमाशों ने सुभाष मार्केट स्थित मोबाइल दुकान को निशाना बनाया। बदमाशों ने दुकान के शटर में बाहर लगे ताले तोड़ लिए लेकिन अंडरलॉक नहीं टूटने के कारण वारदात को अंजाम नहीं दे पाए। पहले भी एक शिक्षा के घर में चोरी की वारदात हुई थी। इसके आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। रहवासियों ने बताया नगर में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही है। एक दिन छोड़कर चोरी की वारदातें हो रही है। जबकि पुलिस रोजाना गश्त कर रही है। मंगलवार-बुधवार की रात हुई चोरी की नाकाम कोशिश सीसीटीवी में कैद हो गई। लोगों ने बताया सुभाष मार्केट के बीच चौराहे की मोबाइल दुकान के शटर के तालों को काटते समय पड़ोस की मोबाइल दुकान पर लगे सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हो गई। नगर के पूर्व उपसरपंच अखिलेश सोनी ने बताया कि मेरे इस घर में नितेश आर्य को मोबाइल दुकान किराए से दे रखी है। घटना की जानकारी सुबह 4 बजे थाने जाकर दी। नगरवासियों ने मांग की है कि पुलिस जल्द ही चोरी की वारदात करने वालों पर कार्रवाई करें। जिससे व्यापारियों का डर दूर हो सके। लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों को देखते हुए व्यापारियों में डर का माहौल बना हुआ है।

नगर में 20 से 25 साल के युवा दे रहे चोरी को अंजाम
निवाली में अब तक हुई पांच से ज्यादा चोरियों के बाद सीसीटीवी में देखे गए चोरों के हुलिए और चेहरे से पता चल रहा है कि नगर में 20 से 25 साल के लड़के वारदातें कर रहे हैं। नगर के विभिन्न वार्ड और मुख्य मार्ग से लगी दुकानों को निशाना बना रहे हैं।

दिन में करते थे रैकी, रात में वारदात
नगरवासियों ने बताया कि नगर में चोरी की वारदात करने वाला एक पूरा गिरोह है। इसमें शामिल बदमाश दिन में नगर के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर रैकी करते हैं और रात में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। ये इतने शातिर हैं कि मुख्य मार्ग की दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दे देते है लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगती है। एक साल में सात से ज्यादा स्थानों पर चोरी की वारदातें हो चुकी है।

महिला से छेड़छाड़ करने वाले की जमानत निरस्त
अंजड़ | एक खेत मालिक ने महिला को मजदूरी करने के लिए खेत पर बुलाया था और उसके साथ अश्लील हरकत की थी। न्यायालय ने आरोपी की जमानत निरस्त कर दी है और उसे जेल भेजा गया है। जानकारी के अनुसार आरोपी सुनील पिता चुन्नीलाल यादव निवासी सेगवाल थाना ठीकरी को पुलिस ने महिला की शिकायत पर गिरफ्तार किया था। अभियोजन अधिकारी अकरम मंसूरी द्वारा बताया गया कि घटना वाले दिन आरोपी सुनील ने पीड़ित महिला को उसके हसनबेड़ी स्थित खेत पर मजदूरी करने बुलवाया था। इस दौरान महिला को अकेला पाकर सुनील ने महिला को पकड़कर साथ चलने के लिए कहा। महिला ने इसका विरोध किया और आरोपी को चंगुल से छूटकर भाग निकली। घटना के बाद आरोपी ने जमानत के लिए आवेदन दिया था। जिसे निरस्त कर उसे जेल भेजा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें