पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होटल में छापेमारी:बस स्टैंड पर होटल में खिला रहे थे खाना एसडीएम ने मारा छापा, 4 दुकानें सील

खरगोन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण के चलते प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। मंगलवार को एसडीएम सत्येंद्रसिंह ने बस स्टैंड क्षेत्र में भोजनालयों में कार्रवाई की है। यहां भोजन के पैकेट देने के बजाय दुकान में बैठाकर खाना खिला रहे थे। एसडीएम ने चार दुकानें सील की है। साथ ही तीन दुकानों पर चालानी कार्रवाई की है। मंगलवार को दोपहर 2.30 बजे एसडीएम ने बस स्टैंड के आनंद भोजनालय, बेस्ट भोजनालय सहित अन्य पर दबिश दी।

यहां खाना खा रहे लोगों के फोटो खींचे। इसके बाद दुकानों को सील किया गया। इस दौरान व्यापारियों ने एसडीएम के हाथ जोड़कर कहा कि साहब हमने तो पैकेट दे रहे थे, लेकिन वह यहीं टेबल पर बैठकर खाना खाने लगे। एसडीएम ने कहा कि आप लोग ही कोरोना संक्रमण बढ़ा रहे हो। नियमों का पालन करें। पैकेट में भोजन देने से कोई भीड़ नहीं होगी। यहां बैठाकर खाना क्यों खिला रहे हो। इस दौरान एसडीओपी रोहित अलावा, यातायात प्रभारी मुकेश हायरी सहित नपा की टीम मौजूद थे। एसडीएम ने तीन दुकानों पर 1-1 हजार रुपए जुर्माना किया है। यहां व्यापारियों की भीड़ थी। साथ ही व्यापारी व ग्राहकों ने मास्क नहीं लगाया था। एसडीएम ने कहा कि लोग सावधानी नहीं रख रहे हैं।

बिना मास्क ग्राहक को सामग्री देने से करें इंकार
बाजार में दुकानों पर भीड़ है। यहां गणगौर पर्व से लेकर मांगलिक कार्यों की खरीदारी की जा रही है। एक दुकान पर खरीदी करने के लिए चार से पांच लोग पहुंचते हैं। ऐसे में भीड़ हो रही है। इसमें लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं। साथ ही व्यापारी भी ऐसे ग्राहकों को सामग्री देने से इंकार नहीं कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें