पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत का टीका:28 दिन बाद लगने वाला दूसरा डोज 37 दिन बाद सफाईकर्मी राहुल को लगाया

खरगोन12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सफाई कर्मचारी राहुल डूडवे को दूसरा डोज दिया गया। - Dainik Bhaskar
सफाई कर्मचारी राहुल डूडवे को दूसरा डोज दिया गया।
  • काेरोना महामारी से बचाव के लिए 11 केंद्रों पर हुआ टीकाकरण

कोरोना महामारी से बचने के लिए जिले के कर्मचारियों को दूसरा डोज सोमवार को दिया गया। 28 दिन के बाद लगने वाला टीका 37 दिन के बाद दिया गया। जिला अस्पताल के सफाई कर्मचारी राहुल डूडवे को टीका लगाया गया। इसके बाद डॉ. अजय जैन सहित अन्य कर्मचारियों को टीका लगाया।

दिनभर में 11 केंद्रों पर 681 कर्मचारियों को टीका लगा है। जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. संजय भट्‌ट ने बताया कि 16 से 20 जनवरी तक जिले में अभियान के प्रारंभ में स्वास्थ्यकर्मी व सफाई कर्मचारियों को पहला टीका लगाया गया था। इन कर्मचारियों को दूसरा टीका लगाया गया।

खरगोन व बड़वाह में 2-2, महेश्वर, कसरावद, भीकनगांव, सेगांव, गोगावां, झिरन्या व भगवानपुरा में 1-1 केंद्र बनाया गया था। इन केंद्रों पर कुल 700 अधिकारी व कर्मचारियों को दूसरा डोज देना था। शाम 5 बजे तक की स्थिति में कुल 681 अधिकारी व कर्मचारियों को दूसरा डोज दिया जा चुका था। जिले में 16 जनवरी से टीकाकरण की शुरूआत हुई थी। इसमें 5 फरवरी तक कुल 9617 कर्मचारियों की पहले डोज की टीका लगाया गया है। कई कर्मचारियों ने पहले डोज का टीका नहीं लगाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें