पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:बड़े भाई के फांसी लगाने के 36 घंटे बाद छोटे ने भी फांसी लगाई, 10 वर्ष पहले एक बहन ने भी की थी आत्महत्या

खरगोन7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

36 घंटे के भीतर दो सगे भाइयों के फांसी लगाकर आत्महत्या करने से तिलक मार्ग स्थित शर्मा परिवार बिखर गया। मृतक भाइयों की 3 बहनें थी जिनमें से दो की शादी हो चुकी और एक बहन ने करीब 10 वर्ष पहले आत्महत्या कर ली थी। मंगलवार रात में परिवार के बड़े बेटे सोनू पिता सतीश शर्मा ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बुधवार छोटे भाई आकाश ने दोपहर करीब 3 बजे नावघाट खेड़ी स्थित शमशान घाट पर मुखाग्नि दी। घर लौटा तो बेहद दुखी था।

गुरुवार सुबह परिवार के लोगों के साथ बैठा रोते रहा। अचानक पीछे कमरे में चला गया व दरवाजा लगा लिया। काफी देर दरवाजा नहीं खोलने पर सुबह 10 बजे दरवाजा तोड़ा तो आकाश का शव छत पर फंदे से लटका हुआ था। बड़े भाई को मुखाग्नि देने के 18 घंटे बाद ही छोटे भाई ने आत्महत्या कर ली।

परिजनों ने बताया बड़ा भाई सोनू की पत्नी विगत दिनों पहले मायके चले गई थी। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। इसी कारण उसने आत्महत्या की। वहीं छोटे भाई आकाश एक दिन पहले बड़े भाई सोनू की शादी की फोटो घरवालों को बताते हुए रो भी रहा था। भाई की मौत के बाद सदमा होने के कारण आत्महत्या की है।

घटना की जांच कर रहे हैं-एसडीओपी

एसडीओपी मानसिंह ने कहा तिलक मार्ग निवासी सोनू शर्मा की पत्नी करीब डेढ़ वर्ष से अलग होकर इंदौर में रह रही थी। जिसके बाद सोनू ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद से ही छोटा भाई आकाश तनाव में था। गुरूवार को उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला दर्ज किया है। फॉरेंसिक टीम द्वारा दोनों घटनाओं की जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें