खरगोन में मामूली कहा-सुनी में भांजे की ली जान:मामा से हो रहा था विवाद, बीच-बचाव करने आए भांजे पर आरोपियों ने चाकू और अन्य हथियार से किया हमला

खरगोनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर खड़ी पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर खड़ी पुलिस।

खरगोन में मामूली बात पर लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर मामा के यहां बधाई देने आए भांजे की जान ले ली। हमले में मामा गंभीर रूप से घायल है। युवक अपने मामा के यहां दीपावली के बाद पड़वा पर बधाई देने पहुंचा था। गाड़ी खड़ी करने की बात पर मामा से हो रहे विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचा था। कई लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर 10 लोगों को हिरासत में लिया है।

जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर बरुड़ थाना क्षेत्र के उमरखली में अपने मामा पप्पू वर्मा के घर इंदिरा नगर खरगोन निवासी 22 साल का भांजा ​​​राजा वर्मा दीपावली के बाद पड़वा पर दिवाली की बधाई देने पहुंचा था। मामा पप्पू वर्मा से ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी करने की बात को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से मामूली कहा-सुनी हो गई। इसके बाद पप्पू वर्मा ने थाने पर सूचना भी दी। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

बाद में कई लोग धारदार हथियार लेकर पप्पू वर्मा के घर पहुंचे और हमला कर दिया। अपने मामा के साथ हो रहे विवाद के दौरान बीच-बचाव के लिए 22 साल का उसका भांजा राजा भी पहुंच गया। इस दौरान लोगों ने धारदार हथियार से राजा पर भी हमला कर दिया। दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। चाकू और धारदार हथियारों के कई गहरे घाव होने से राजा ने दम तोड़ दिया और उसके मामा पप्पू वर्मा का उपचार जारी है।

मृतक राजा की की चार बहने हैं, इन चार बहनों का राजा इकलौता भाई था। भाईदूज के दिन राजा के मौत से बहनों का सहारा चला गया। उधर एडिशनल एसपी डॉ. नीरज चौरसिया का कहना है मामले को लेकर 10 लोगों को हिरासत में लिया है।