पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगरीय निकाय चुनाव:भोपाल-दिल्ली से नहीं वार्ड से तय होगा टिकट

खरगोन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों के लिए शनिवार को तीन पर्यवेक्षक आए। पर्यवेक्षक व सेंधवा विधायक ग्यारसीलाल रावत ने कहा कि अध्यक्ष से लेकर पार्षद दावेदारों से चर्चा की। साथ ही कहा टिकट भोपाल-दिल्ली से तय नहीं होगा। टिकट वार्ड व शहर के बीच से ही तय होगा करीब 20 साल से कांग्रेस की नगर पालिका नहीं बनी है। इस बार हमें मिलजुलकर कांग्रेस की अध्यक्ष व पार्षद को जीताना है। सह प्रभारी व मप्र कांग्रेस कमेटी की महामंत्री मनीषा शिरढोणकर ने कहा कि 50 प्रतिशत महिला आरक्षण है। साथ ही अध्यक्ष के लिए महिला सीट है। सभी मातृ शक्ति मिलकर कांग्रेस को चुनाव जिताएं। विधायक रवि जोशी ने कहा कि कांग्रेस के ज्यादा सदस्य बनाए। झूमा सोलंकी ने कहा कि पार्टी के ही पदाधिकारी व कार्यकर्ता मजबूती से काम करेंगे तो चुनाव जीतने से कोई रोक नहीं सकता। वरिष्ठ मनमोहनसिंह चावला, डाॅ. गोविंद मुजाल्दा ने भी संबोधित किया।

109 दावेदार, 5 से 7 तक वार्डवार दौरा
33 पार्षद पद के लिए 104 कार्यकर्ताओं व अध्यक्ष के लिए 5 महिलाओं ने दावेदारी जताई। पर्यवेक्षकों ने चुनाव लड़ने से लेकर पार्टी की रीति-नीति के बारे में चर्चा की। पर्यवेक्षक 5 से 7 फरवरी तक शहर के वार्डवार दौरा करेंगे। इसमें लोगों से जानकारी ली जाएगी। इसके बाद उम्मीदवार तय किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें