पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दबिश देकर गिरफ्तार किया:चोरी की बाइक से अवैध शराब का परिवहन, आरोपी गिरफ्तार

खरगोनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चोरी के वाहन से अवैध शराब का परिवहन करते आरोपी शंकर पिता अमरसिंह को पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार किया है। आरोपी ने किसी व्यक्ति से बाइक खरीदी थी। जांच में वह भी चोरी की बाइक निकली। आरोपी चोरी की बाइक पर अवैध शराब रख कर जंगल के रास्ते से बड़वाह की ओर आने ही वाला था। इसके पहले ही बड़वाह पुलिस ने आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 26 मार्च को कडियाकुंड निवासी शंकर पिता अमरसिंह बाइक से कडियाकुंड से सुरतीपूरा तालाब होते हुए कच्ची हाथ भट्टी का महुआ शराब लेकर बड़वाह आने की सूचना बड़वाह पुलिस को मिली। थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने टीम गठित करके विभिन्न मार्गों पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया। इस दौरान पुलिस टीम को पेड़ की आड़ से कडियाकुंड तरफ से एक व्यक्ति बाइक से बड़वाह की ओर आते दिखाई दिया। जिसे घेराबंदी कर रोका गया। बाइक की सीट पर दो खाद की सफेद थैलियां रस्सी से बंधी होकर सीट के दोनोंं ओर लटकी हुई दिखी। जिनमें कुल 70 लीटर कच्ची हाथ भट्टी की शराब बहती हुई थी। जिसकी कीमत 4500 रुपए है। बाइक को भी जब्त किया। जिसकी कीमत 50 हजार रुपए है। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम का प्रकरण दर्ज कर न्यायालय पेश कर जेल भेजा।
आरोपी ने खरीदी थी चोरी की बाइक
थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने बताया आरोपी शंकर से पूछताछ की तो उन्होंने कुछ दिन पहले बाइक खरीदना बताया है लेकिन यह बाइक 24 अगस्त 2018 को महेश्वर से चोरी हुई थी। जिसका प्रकरण महेश्वर पुलिस थाने पर दर्ज है। आरोपी के बताए गए व्यक्ति की तलाश में पुलिस जुटी है। आरोपी को 27 मार्च को न्यायालय पेश कर दो दिन की पुलिस रिमांड लिया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें