पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अस्पताल पर लापरवाही:कोरोना बताकर इलाज किया, मौत के बाद दी निगेटिव रिपोर्ट

खरगोनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने सीएम को शिकायत की, परिवार का आरोप बीमारी के नाम पर दो लाख रुपए लिए

बिजली कंपनी में मीटर रीडर की इंदौर के निजी अस्पताल में मौत हो गई। पहले कोरोना संक्रमण बताकर अस्पताल प्रबंधन ने इलाज किया। इसके बाद जांच में रिपोर्ट निगेटिव बता दी। परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही व इलाज के नाम पर रुपए ऐंठने के आरोप लगाते हुए सीएम शिवराजसिंह चौहान को शिकायत की है। जैतापुर के निवासी राजेश गुप्ता (35) की कुछ दिन पहले तबीयत बिगड़ी। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया। यहां से परिजन उन्हें इंदौर के गौरव अस्पताल में ले गए। यहां अस्पताल प्रबंधन ने कोरोना संक्रमण बताकर इलाज किया। दो लाख रुपए जमा कराए। इलाज के दौरान मौत हो गई।
रिपोर्ट आई तो बताया कि कोरोना निगेटिव है। निमोनिया से मौत हुई है। राजेश की पत्नी राजेश्वरी ने बताया कि मौत के बाद हमने शिकायत की तो प्रबंधन ने हमें धमकी दी। इसके बाद इंदौर के नेताओं को भी शिकायत की गई, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। अब सीएम से कार्रवाई को लेकर गुहार लगाई है।
दो बेटियां के साथ परिवार पालना मुश्किल
राजेश की दो बेटी मुनमुन व गुनगुन है। अब उनकी मौत के बाद परिवार का पालन मुश्किल हो गया है। उन्होंने इंदौर के अस्पताल पर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही मुख्यमंत्री से आर्थिक सहायता या नौकरी की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें