पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बार एसोसिएशन के चुनाव:दो साल पहले 13 वोट से हारे, अब 59 वोटों से जीते

खरगोन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुकेश पंड्या बने अध्यक्ष, दीपक कानूनगो उपाध्यक्ष व सुधीर कुलकर्णी सचिव

जिला अपर एवं सत्र न्यायालय खरगोन में बार एसोसिएशन के चुनाव बुधवार को हुए। अध्यक्ष का चुनाव एकतरफा रहा। दो साल पहले राजकुमार पाठक से 13 वोट से चुनाव हारे मुकेश पंड्या ने इस बार अपने प्रतिद्वंदी राजेश गुजराथी को 59 वोट से हराया है। उपाध्यक्ष में दीपक कानूनगो व सचिव सुधीर कुलकर्णी बने हैं। चुनाव अधिकारी रवींद्र यादव ने बताया कि सुबह 11 बजे के बाद वोटिंग हुई। अध्यक्ष के लिए कुल 211 मतदाताओं ने वोटिंग की। 3 वोट निरस्त हुए।

मुकेश पंड्या को 127, राजेश गुजराथी को 68 व रेखा त्रिवेदी को 13 वोट मिले हैं। उपाध्यक्ष में दीपक कानूनगो को 113 व प्रतिद्वदी राजेंद्र परमार को 96 वोट मिले। सचिव में एक वोट से हार जीत हुई है। सुधीर कुलकर्णी को 106 व हरीश त्रिपाठी को 105 वोट मिले। सहसचिव के लिए राहुल जोशी को 109 व धीरेंद्रसिंह चौहान को 99 वोट मिले हैं।

कोषाध्यक्ष व कार्यकारिणी निर्विरोध
बार एसोसिएशन के चुनाव में कोषाध्यक्ष व कार्यकारिणी निर्विरोथ रही। यहां कोषाध्यक्ष पर आशुतोष सोहनी व कार्यकारिणी में प्रीतिबाला ठाकुर, अतुल गीते, राजेंद्र सावनेर, श्याम गांगले, जेपी गोखले, राजेंद्र बड़गुर्जर है।
कई पदाधिकारी भाजपा समर्थित
अधिकांश पदाधिकारी भाजपा व आरएसएस समर्थित है। ऐसे में जिला न्यायालय खरगोन मुख्यालय पर लाने में मदद मिल सकती है। पिछली दो बार की एसोसिएशन में भाजपा व आरएसएस के समर्थित सदस्य कम थे। विजेता पदाधिकारियों ने बताया कि वह खरगोन में जिला न्यायालय लाएंगे। सीएम शिवराजसिंह चौहान से मिलेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें