पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़वाह में सड़क हादसा:बाइक पर सवार 4 लोगों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 1 की मौत

खरगोन15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नहर के पास हुई घटना, मौके से गुजर रही तहसीलदार ने अपने वाहन में बैठा कर भेजा अस्पताल

नर्मदा रोड स्थित नहर के पास बुधवार शाम बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। बाइक पर दो युवक, एक महिला व दो वर्षीय बच्ची बैठी थी। वहां से गुजर रही तहसीलदार रंजना पाटीदार ने घायलों को देख अपने वाहन से बड़वाह शासकीय अस्पताल भेजा। जहां एक युवक की मौत हो गई। इंदौर निवासी लक्ष्मी पति करण (29), रवि मोरे (30), बच्ची सुनीता पिता करण (2) व एक अन्य एक ही बाइक पर इंदौर से आ रहे थे। इस दौरान मंगलवार शाम करीब 7.30 बजे बड़वाह में नर्मदा रोड स्थित अलकापुरी काॅलोनी के सामने बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

इससे चारों लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान वहां से गुजर रही तहसीलदार रंजना पाटीदार ने दुर्घटना देखकर सभी घायलों को अपने वाहन से शासकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉ.अनुज कारकुर ने घायलों का उपचार किया। इस दौरान रवि ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य गंभीर घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर किया। मां-बेटी का उपचार किया जा रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे। घायल महिला से जानकारी लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। घायल महिला लक्ष्मीबाई ने बताया रवि के कोई रिश्तेदार की मौत हो गई थी। उन्हीं के गांव में बच्ची को लेकर दोनों युवक के साथ बड़वाह के आगे रवि के गांव जा रही थी लेकिन इसके बारे में पुलिस ने रवि के परिजनों से दूरभाष पर चर्चा की तो ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी। खबर लिखे जाने तक परिजन अस्पताल नही पहुंचे थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
इधर... दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज
खरगोन | शहर की सुखपुरी की महिला ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। सुखपुरी की सुल्ताना ने अपने पति मोहसिन, सास बानाबाई, मुुमताज आदि के खिलाफ दहेज मांगने व प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें