पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड:विकी कौशल ने वीपर मां को रंग-डिजाइन दिखाकर खरीदी महेश्वरी साड़ियां, बुनकरों के साथ ली फोटो

खरगोन19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • किले के बुर्ज पर फिल्माए दृश्य, दोपहर में निमाड़ी दाल-बांटी का लुत्फ उठाया

यशराज फिल्म प्रोडक्शन मुंबई के बैनर तले फिल्म की शूटिंग जारी है। गुरुवार को नर्मदा तट स्थित अहिल्या घाट पर अभिनेता विकी कौशल व अन्य कलाकारों पर दृश्य फिल्माए गए थे, वहीं शनिवार को किला परिसर के अंदर व ऊंचे बुर्ज पर परिजनों से चर्चा करते हुए दृश्य की शूटिंग हुई। दोपहर बाद विकी शूटिंग के लिए किला परिसर पहुंचे। इसके पहले विकी रेवा सोसायटी पहुंचे। यहां विडियो कॉल पर मां को साड़ियों के रंग व डिजाइन दिखाए। उनकी पसंद पर लाल व नीले रंग की जरी पैटर्न पर बूटीदार व सुंदर बार्डर की दो साड़ियां भी खरीदी।

प्रबंधक सौरभ सोलंकी ने साड़ियों की जानकारी दी। बुनकरों की मांग पर विकी ने उनके साथ फोटो खिंचवाई। शूटिंग के बाद विकी सहित डायरेक्टर, प्रोड्यूसर व यूनिट सदस्यों ने होटल में निमाड़ के प्रसिद्ध व्यंजन दाल, बाटी, लड्डू, सब्जी व चावल के साथ हरी मिर्ची की चटनी का लुत्फ उठाया। प्रबंधक रोहित सिंह व नरेंद्र मित्रा के अलावा अन्य होटल के कर्मचारियों के साथ फोटो भी खिंचवाए।
पापा यहां रुक चुके हैं, परिवार लेकर आऊंगा
प्रबंधक से चर्चा करते हुए विकी ने होटल के रजिस्टर पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया। विकी ने बताया मेरे पिता यहां आकर होटल में रुक चुके हैं। वर्तमान में होने वाली शूटिंग और कुछ दिन चलती तो अच्छा रहता। यहां बिल्कुल घर जैसा ही अनुभव कर रहा हूं। स्थानीय लोग व प्रशासन का पूरा सहयोग मिल रहा है। अब परिवार के साथ यहां आऊंगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें