पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरक्षकों का विडियो वायरल:2 महिला और 2 पुरुष आरक्षकों का शराब पीकर डांस का वीडियो वायरल, सस्पेंड किया

खरगोन3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेनगांव टीआई की गाड़ी में हुड़दंग मचाने पर एसपी की कार्रवाई, लोहारी के पास की घटना

मेनगांव पुलिस के दो पुरुष व दो महिला पुलिस कर्मचारियों का शराब पीकर सड़क पर नाचने का वीडियो वायरल हुआ है। जांच के बाद एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान ने चारों को सस्पेंड कर पुलिस लाइन में भेज दिया है। चारों लोहारी में ढाबे के पास मोबाइल वाहन के म्यूजिक सिस्टम पर गाने चलाते हुए नाच रहे थे। घटना सोमवार रात करीब 9.30 बजे के आसपास की है। वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड हुआ था। लेकिन कुछ देर बाद हटा लिया। जानकारी के मुताबिक वीडियो में मेनगांव थाने के आरक्षक उदयराज मीणा, स्वाति बेला, शुभम चौहान व आकांक्षा वर्मा ने सरकारी वाहन में शराब पी। चारों ने वाहन में लगा म्यूजिक चालू किया व रोड पर बोतल को सिर पर रख नाचे, चारों ने काफी देर तक नशे में मस्ती की। घटना किसी ने गोपनीय रूप से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। एसपी तक वीडियो पहुंचा। जांच में वीडियो सही निकला।

मंगलवार को एसपी ने सस्पेंड आदेश जारी किए हैं। इसमें बताया चारों मोबाइल वाहन के पास पुलिस वर्दी व सिविल ड्रेस में शराब का सेवन कर रहे थे। अनुशासनहीनता प्रदर्शित करने व आम जनता में पुलिस की छवि धूमिल करना पाया। चारों को सस्पेंड किया है।

रात में वाहन से कौन से आरोपी को पकड़ने गए थे

पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। थाने से रवानगी हुई थी या नहीं। किसके आदेश व किस कारण ढाबे के पास पहुंचे थे। कौन से आरोपी को पकड़ने चारों सरकारी वाहन से रात में गए थे।

सोशल मीडिया पर पुलिस की ये तीसरी घटना वायरल हुई

40 दिन में पुलिस छवि बिगड़ने की तीसरी घटना है। कसरावद टीआई माधव ठाकुर को पथराव की घटना, 13 जुलाई बलकवाड़ा टीआई वरुण तिवारी का ड्राइवर को लात-घुंसों से पीटना, इसके बाद यह तीसरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

खबरें और भी हैं...