• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khargone
  • When The Thief Caught In The Vehicle Checking, The Pole Was Exposed, The Police Had To Run Back After Seeing The Heavy, 10 Bikes Worth 6 Lakhs Were Found Stolen During The Investigation

वाहन चेकिंग में धराया चोर तो खुल गई पोल:पुलिस को देख वापस भागना पड़ा भारी, जांच के दौरान मिली चोरी हुई 6 लाख की 10 बाइक

खरगोन8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी और चोरी की हुई बाइक। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी और चोरी की हुई बाइक।

खरगोन जिले के भीकनगांव में पुलिस चेकिंग के दौरान चोर को बाइक पलटा कर भागना भारी पड़ गया। पुलिस ने पीछा कर चोर को धर दबोचा। जिसके बाद पुलिस को एक नहीं पूरी 10 बाइक चोरी की मिली। वो भी 6 लाख की। जिला मुख्यालय से 40 KM दूर थाना भीकनगांव में वाहन चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल से भीकनगांव से खंडवा की ओर जा रहा था। रास्ते में पुलिस चेकिंग को देखकर अपनी मोटरसाइकिल पलटा कर वापस भागने लगा। इस पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने पीछा कर घेराबंदी कर उसे रोका। व्यक्ति से उसका नाम पूछने पर उसने अपना नाम श्रीराम उर्फ भय्यु, पिता का नाम आनंदराम मोरे, उम्र 34 साल बताया।

पुलिस जांच में यह पाया गया कि आरोपी भीकनगांव से हिरो होन्डा स्पलेन्डर प्लस मोटरसाइकिल चोरी कर के ले जा रहा था। चोरी हुई मोटर साइकिल की रिपोर्ट भिकनगांव थाने में धारा 379 के तहत दर्ज की गई थी। श्रीराम उर्फ भय्यु से मोटरसाइकिल के संबंध मे पूछने जाने पर उसने मोटरसाइकिल 11 जनवरी 22 को तहसील कार्यालय भीकनगांव के बाहर से चोरी करना स्वीकार किया गया।

आरोपी श्रीराम से अन्य चोरी की वारदातों के संबंध मे बारीकी से पूछताछ करने पर श्रीराम ने अपने अन्य साथी के साथ पहले और भी मोटरसाइकिल चोरी की वारदात करना स्वीकार किया। चोरी की गई अन्य मोटरसाइकिलों में से वर्तमान में 9 मोटरसाइकिल अपने घर के बाड़े ग्राम कोदला जागीर में रखी होना बताया। जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर के बाड़े ग्राम कोदला जागीर से अलग-अलग कंपनी की 09 मोटरसाइकिल विधिवत जब्त की गई।