पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी:युवक ने सांसद से माफी मांगी, फिर भी भाजपाई कर रहे एफआईआर की मांग

खरगोन8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर भाजपाइयों ने ज्ञापन सौंपा

खरगोन-बड़वानी लोकसभा सांसद व भाजपा के अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री, प्रदेश उपाध्यक्ष गजेंद्रसिंह पटेल पर सोशल मीडिया पर गंधवानी के युवक सुनील सोलंकी द्वारा की गई टिप्पणी के विरोध में मंगलवार को भाजपाइयों ने एफआईआर की मांग की है। इसके लिए टीआई पीके मुवेल को ज्ञापन सौंपा है। हालांकि युवक ने तीन दिन पहले सांसद से माफी मांग ली है। पदाधिकारियों ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से युवक ने अतिनिंदनीय व अशोभनीय अभद्रता पूर्ण टिप्पणी की है।

इस प्रकार की सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के कारण व पूर्णता मिथ्या, असत्य एवं बिना आधार के सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट से आहत है। सभी कार्यकर्ता एवं जनजातीय समाज इसकी घोर निंदा करते हुए ऐसे असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्रवाई की मांग की जाती है। कठोर कार्रवाई की जाए, ताकि इस प्रकार का कृत्य करने का कोई अन्य साहस न कर पाए। इसके साथ ही इनकी पोस्ट पर कमेंट करने वालों के ऊपर भी सख्त से कार्रवाई होना चाहिए। इससे समाज में किसी पर भी व्यक्तिगत टीका टिप्पणी पर रोक लगाई जा सके। भाजपाइयों ने चेतावनी दी है कि संबंधित युवक के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं हुई तो अजजा मोर्चा सामाजिक एवं राजनीतिक स्तर पर आंदोलन करेगा। जिला महामंत्री रितेश पाटीदार, भूपेंद्र जैन, दामोदर महाजन, महेश पाटीदार, गजराज यादव, पार्षद विक्रम पटेल आदि उपस्थित थे।

टिप्पणी करने वाले युवक पर एफआईआर की मांग

अनुसूचित जनजाति मोर्चे के राष्ट्रीय महामंत्री, प्रदेश उपाध्यक्ष व खरगोन-बड़वानी के सांसद गजेंद्रसिंह पटेल पर गंधवानी के सुनील सोलंकी ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। इसके चलते मंगलवार को कार्यकर्ताओं ने चौकी पर ज्ञापन दिया। इसमें युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष प्रहलाद सिंह राठौड़, रामचंद्र मोरी, नैनसिंह तंवर, जनपद सदस्य रमेश चौहान, सौरभ दुबे आदि ने एफआईआर की मांग की है।

खबरें और भी हैं...