पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Killod
  • People Of Killaud Region Need Sub district, Tourist Center, Shivraj Singh's Meeting For The Second Time In 17 Months Today

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुख्यमंत्री जी !:किल्लौद क्षेत्र के लोगों को उपमंडी, पर्यटन केंद्र की दरकार, आज 17 महीने में दूसरी बार शिवराज सिंह की सभा

किल्लौदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मांधाता विधानसभा क्षेत्र में अंतिम छोर पर किल्लौद की बसाहट है। 2001 में बलड़ी ब्लॉक से विभाजित होकर विकसित हुआ किल्लौद क्षेत्र जिला मुख्यालय से भी पूरी तरह से कटा हुआ है। शायद यही कारण है कि वर्षों से यहां के लोग विकास को तरस रहे हैं। विधानसभा उपचुनाव में दोनों दलों के बीच भी जनता से जुड़े मुद्दे गुम हो गए हैं। इसी बीच भाजपा के पक्ष में सभा करने 27 अक्टूबर मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सभा करने आएंगे।

उनके यहां आगमन से किल्लौद क्षेत्र के लोगों को विकास की मुख्य धारा से जुडऩे की उम्मीद बंधी है। हालांकि चुनाव आचार संहिता के चलते मुख्यमंत्री भी कोई घोषणा नहीं कर सकते हैं। क्षेत्र के लोगों के लिए यहां उपमंडी, उद्योग, पर्यटन केन्द्र जैसे प्रमुख काम होने की दरकार हैं। उपमंडी खुलने से किसानों को लंबी दूरी तय कर हरसूद या पड़ोसी जिले खिरकिया नहीं जाना पड़ेगा।

17 महीने में दूसरी बार किल्लौद में होगा शिवराज का आगमन

मंगलवार सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का हेलीकॉप्टर किल्लौद में उतरेगा। गुरावां रोड पर मांगलिक भवन के पास मुख्यमंत्री की सभा होगी। 17 महीने के अंदर चौहान का किल्लौद में यह दूसरी बार आगमन हो रहा है। इससे पहले 14 मई 2019 को वे लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सभा करने आए थे।

हालांकि वे तब मुख्यमंत्री नहीं थे। बतौर पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ही सभा को संबोधित किया था। मुख्यमंत्री के रूप में उनका इससे पहले 2008 के विधानसभा चुनाव में आगमन हुआ था। तब वे भाजपा प्रत्याशी लोकेन्द्र सिंह तोमर के पक्ष में सभा करने यहां पहुंचे थे। कुल मिलाकर अभी तक चौहान का किल्लौद में आगमन चुनाव की आचार संहिता में ही हुआ है।

मूंदी: 28 काे विजयवर्गीय और 29 को मांधाता आएंगे मुख्यमंत्री, जनसभा को करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चौथी बार मांधाता के सुलगांव में 29 अक्टूबर आएंगे। वे यहां गुरुवार दोपहर 2 बजे आकर भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके पूर्व भी 23 सितंबर को पुनासा एवं 8 अक्टूबर को मूंदी के मेला ग्राउंड पर आ चुके हैं। इसी तरह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का 28 अक्टूबर बुधवार को मांधाता क्षेत्र के बीड़ और मूंदी आने का कार्यक्रम तय हो गया है।

मांधाता उपचुनाव के प्रभारी जसवंत सिंह हाडा ने बताया 28 अक्टूबर को शाम 5 बजे विजयवर्गीय बीड़ और शाम 6:00 बजे मूंदी आकर प्रत्याशी नारायण पटेल के समर्थन में जनसंपर्क करेंगे। 29 अक्टूबर को मुख्यमंत्री सुलगांव आएंगे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री आदिवासी नेता फग्गन सिंह कुलस्ते भी आएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें