पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मध्य प्रदेश में फिल्मी सितारे:विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर पहुंचे मांडव; महेश्वर और ओंकारेश्वर में करेंगे यशराज बैनर फिल्म की शूटिंग

महेश्वर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अभिनेत्री मानुषी छिल्लर महेश्वर पहुंची। - Dainik Bhaskar
अभिनेत्री मानुषी छिल्लर महेश्वर पहुंची।
  • कल महेश्वर और परसो ओंकारेश्वर में होगी यशराज फिल्म के 68 प्रोजेक्ट की शूटिंग

यशराज फिल्म प्रोडक्शन मुंबई के बैनर तले नगर के ऐतिहासिक स्थलों में नर्मदा घाट और किला क्षेत्र में यशराज प्रोडक्शन के 68 प्रोजेक्ट को लेकर फिल्म की शूटिंग गुरुवार और शनिवार को होगी। इसके लिए फिल्म अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर मंगलवार यहां पहुंचे है। दोनों अभिनेता अभिनेत्री 10 मिनट के अंतराल से अलग-अलग वाहनों से किला परिसर स्थित होटल अहिल्या फोर्ट के राजवाड़ा परिसर में पहुंचे। उनका स्वागत अहिल्या फोर्ट के प्रबंधक रोहित सिंह और नरेंद्र मित्रा ने किया। अभिनेता विक्की कौशल नेवी ब्लू कलर के लूजर और ब्लू जींस पहने हुए थे वहीं अभिनेत्री मानुषी छिल्लर वेस्टर्न पैटर्न की हाफ black टीशर्ट और डार्क ब्लू कलर की जींस पहने हुए नजर आई। दोनों ने सबसे पहले होटल अहिल्या फोर्ट में नर्मदा दर्शन वाले अलग-अलग रूम देखें जिसमें अभिनेता विक्की कौशल नर्मदा दर्शन के इमली रूम में रुकें है। अभिनेत्री होटल के अंदर नोबट निवास में ठहरी हुई है।

अभिनेता विक्की कौशल नेवी ब्लू कलर के लूजर और ब्लू जींस पहने महेश्वर पहुंचे।
अभिनेता विक्की कौशल नेवी ब्लू कलर के लूजर और ब्लू जींस पहने महेश्वर पहुंचे।

दोनों अभिनेता अभिनेत्री बुधवार को मांडव में होने वाली शूटिंग के लिए रवाना हुए। गुरुवार को महेश्वर में शूटिंग के बाद शुक्रवार को ओंकारेश्वर में भी शूटिंग की जाना है। इसके बाद शनिवार को फिर महेश्वर में शूटिंग होगी। दोनों कलाकार यहीं से आना-जाना करेंगे। नर्मदा तहसील अहिल्या घाट क्षेत्र एवं किला परिसर में फिल्म के गाने एवं अन्य दृश्यों का फिल्मांकन किया जाना है। हालांकि फिल्म का नाम गोपनीय रखते हुए प्रोडक्शन कंपनी द्वारा एसडीएम कार्यालय में दिए गए शूटिंग परमिशन के पत्र में भी उल्लेख नहीं किया गया है। यशराज फिल्म्स के 50 साल होने पर yrj प्रोजेक्ट की शूटिंग महेश्वर में होने जा रही है। फिल्म को लेकर मुंबई से 100 लोगों की यूनिट भी महेश्वर पहुंच गई है। फिल्म को धूम 3 के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट करेंगे। मानुषी छिल्लर 2017 में मिस वर्ल्ड रह चुकी है। फिल्म को कामेडी मूवी बताया जा रहा है। मंगलवार शाम को डायरेक्टर आचार्य ने गुरुवार को होने वाली शूटिंग के लिए अपनी टीम के साथ महेश्वर नर्मदा घाट की लोकेशन भी देखी।

ओंकारेश्वर पहुंचकर किए दर्शन

यशराज फिल्म प्रोडक्शन कंपनी मुंबई के डायरेक्टर और यूनिट के अन्य सदस्यों ने शूटिंग करने के पहले निमाड़ के राजा ज्योतिर्लिंग ओंकारेश्वर पहुंच कर मंगलवार को दर्शन लाभ लिए। इसके बाद दोपहर में सभी लोग यहां होटल अहिल्या फोर्ट पहुंचे। अब सभी मांडव, महेश्वर और ओंकारेश्वर में होने वाली शूटिंग की तैयारियों में लग गए।
मांडव में शूटिंग शुरू हुई
धार जिले के ऐतिहासिक एवं पर्यटन स्थल मांडव में यशराज फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म की शूटिंग अभिनेता विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर के साथ अनेक दृश्यों के फिल्मांकन किया गया। मांडव में शाम तक शूटिंग समाप्त होने के बाद दोनों अभिनेता अभिनेत्री एवं यूनिट के सभी सदस्य डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बुधवार शाम तक महेश्वर पहुंचेंगे। यहां गुरुवार को नर्मदा घाट क्षेत्र एवं किला परिसर में शूटिंग होगी।

रिपोर्ट: विशाल गीते

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें