पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौरी इश्क वेब सीरिज:35 मिनट की फिल्म में दिखेगी कुणाल और तारा की लव स्टोरी

महेश्वर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शूटिंग के पहले दिन नायब तहसीलदार व पटवारी ने की निगरानी, इंदौर, मांडू में भी शूटिंग की संभावना

इंदौरी इश्क टाइटल की वेब सीरिज की शूटिंग सोमवार से अहिल्या घाट पर शुरू हुई। समित कक्कड़ फिल्म के तत्वावधान में इंदौर के युवक-युवती की लव स्टोरी पर बन रही 30 से 35 मिनट की इस फिल्म की शूटिंग घाट के अलावा रेवा सोसायटी व नर्मदा के बीच नाव में भी हुई।

दंगल फिल्म में अभिनेत्री के छोटे भाई का रोल कर चुके रितिक साहोरे फिल्म में युवक कुणाल व आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का रोल कर चुकी वेदिका भंडारी इस फिल्म में युवती तारा की मुख्य भूमिका में है। दीप्ति देवी, आभा वेलनकियार, संजय भाटिया, हरि व ओमका भी नजर आएंगे।

पिछले दिनों वेब सीरिज को लेकर हुई शिकायत को देखते हुए शूटिंग के दौरान नायब तहसीलदार व पटवारी ने निगरानी की। ड्रीम वर्ल्ड मूवी प्रोडक्शन कंपनी इंदौर के हर्ष दवे ने बताया फिल्म के लेखक कुणाल मराठा इंदौर है। पहले मुंबई में शूटिंग हो चुकी है। नगर के बाद इंदौर, मांडू व आसपास पर्यटन क्षेत्र में भी शूटिंग की संभावना है। दवे ने बताया शूटिंग की अनुमति के लिए पिछले दिनों एसडीएम व नप को आवेदन दिया था। कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए शूटिंग में यूनिट के केवल 50 लोग पहुंचे है।

प्रशासन की नजर के बीच ओके हुए सीन
ए सूटेबल ब्वॉय फिल्म की शूटिंग के दौरान किसिंग दृश्य फिल्मांकन के विरोध में पिछले दिनों रीवा के गौरव तिवारी ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने धार्मिक स्थलों पर आपत्तिजनक दृश्यों के फिल्मांकन पर रोक लगाने के निर्देश दिए थे। इसे देखते हुए घाट, किला परिसर व किले के आसपास के क्षेत्र में शूटिंग के लिए निगरानी दल बनाया गया है।

सोमवार को पटवारी छन्नूलाल नरगांवे व नायब तहसीलदार सुनील सिसौदिया पूरे समय सेट पर मौजूद रहे। एसडीएम मिलिंद ढोके ने बताया शूटिंग में किसी भी संप्रदाय, जाति, धर्म या व्यक्ति विशेष के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली भाषा का प्रयोग, आपत्तिजनक-अश्लीलता वाले दृश्य नहीं फिल्माए जाएंगे। इसके लिए राजस्व निरीक्षक अनिल मौर्य, पीडब्ल्यूडी के सब इंजीनियर विनोद निगम व महिला बाल विकास की किरण जैन की ड्यूटी लगाई है। तीनों कर्मचारी शूटिंग के समय यूनिट के साथ रहकर निर्देशों का पालन करवाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें