पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण पर वार:पंडित ही करेंगे बाड़ी पूजन, बाजार में रथ भी नहीं घूमेंगे

महेश्वर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गणगौर पर्व मनाने को लेकर पुलिस कंट्रोल रूम में हुई शांति समिति की बैठक

गणगौर पर्व को लेकर पुलिस कंट्रोल रूम में बुधवार को शांति समिति की बैठक हुई। एसडीएम मिलिंद ढोके ने कहा गणगौर पर्व निमाड़ का मुख्य त्योहार है। लेकिन कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इस साल भी माता के रथ बाजार में नहीं घूमेंगे।

किसी भी प्रकार का जुलूस या शोभायात्रा नहीं निकाली जाएगी। बाड़ियों में माता का पूजन होगा। लेकिन पंडित ही पूजन करेंगे। किसी भी प्रकार की भीड़ या अन्य कार्यक्रम व भंडारे नहीं किए जाएंगे। जवारों का विसर्जन भी स्थानीय प्रशासन के कर्मचारी व पंडित परिवार के सदस्य ही करेंगे। एसडीओपी ध्रुवराजसिंह चौहान, तहसीलदार विवेक सोनकर, सीईओ मीना झा, टीआई पुष्पकरण मुवेल, सीएमओ राजेंद्र मिश्रा, नायब तहसीलदार अनिल मोरे के अलावा बाड़ी के पुजारी मौजूद थे।

सख्ती : प्रशासन ने दूसरे दिन चार दुकानें सील की
मास्क नहीं पहनने व भीड़ करने को लेकर प्रशासन ने बुधवार को भी चार दुकानों को सील किया। नप के महेश गहलोत ने बताया तहसीलदार की उपस्थिति में जय स्तंभ चौराहे से लेकर धामनोद रोड, महात्मा गांधी मार्ग व अन्य स्थानों पर कार्रवाई की गई। 4 दुकानों को सील करने के साथ दो दुकानों से 1000-1000 रुपए जुर्माना वसूला गया। मास्क नहीं पहनने पर 36 लोगों के चालान बनाकर 100-100 रुपए वसूले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें