पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'राजा सहस्त्रबाहु' पर बनेगी फिल्म और सीरियल:साउथ इंडियन एक्टर सुमन तलवार ने शूटिंग के लिए मंदिर और नर्मदा घाटों पर स्पॉट देखे, 2.15 घंटे की होगी मूवी

महेश्वर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अभिनेता सुमन तलवार कलाल ने महेश्वर में देखे नर्मदा घाट व किला। - Dainik Bhaskar
अभिनेता सुमन तलवार कलाल ने महेश्वर में देखे नर्मदा घाट व किला।

खरगोन की प्रसिद्ध धार्मिक और पर्यटन नगरी महेश्वर का इतिहास हजारों वर्ष पुराना है। यहां जल्द ही 'राजा सहस्त्रबाहु' पर आधारित फिल्म और सीरियल की शूटिंग शुरू होने वाली है। इसके लिए साउथ इंडियन के एक्टर सुमन तलवार कलाल और एक दर्जन से अधिक बायोपिक ओरिजिनल फिल्म बनाने वाले फिल्म डायरेक्टर मुकेश चौकसे ने मंगलवार देर शाम महेश्वर पहुंचकर शूटिंग के लिए स्पॉट देखे।

फिल्म डायरेक्टर मुकेश चौकसे ने बताया, राजा सहस्त्रबाहु पर आधारित फिल्म व सीरियल की शूटिंग आगामी सितंबर माह में शुरू की जाएगी। इसमें राजा सहस्त्रबाहु का रोल एक्टर सुमन तलवार कलाल निभाएंगे। वहीं, उनके साथ रानी का रोल प्रीति चौकसे करेंगी। शूटिंग के दौरान किसी भी प्रकार से अतिरिक्त सेटअप नहीं लगाया जाएगा। जैसा महेश्वर का किला, घाट व ऐतिहासिक स्थल, मंदिर हैं उन्हीं को उपयोग किया जाएगा।

2.15 घंटे की बनेगी फिल्म, सीरियल के 200 एपिसोड
डायरेक्टर चौकसे ने बताया कि फिल्म 2 घंटे 15 मिनट की बनेगी। सीरियल के 200 एपिसोड बनाए जाएंगे। इसमें फिल्म अभिनेता गोविंदा, जैकी श्रॉफ, रणजीत भी रोल अदा करेंगे। फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी मां का रोल अदा करेंगी।

अभिनेता तलवार ने खरीदी महेश्वरी साड़ी
दक्षिण भारत के अभिनेता सुमन तलवार ने महेश्वर से भ्रमण के दौरान महेश्वरी ड्रेस मटेरियल भी खरीदा। महेश्वरी साड़ियों की डिजाइन और खूबसूरती देखकर प्रशंसा की। सुमन तलवार इससे पहले फिल्म अभिनेता रजनीकांत के साथ फिल्म शिवाजी द बॉस व अक्षय कुमार के साथ फिल्म गब्बर इज बैक मैं मुख्य रोल अदा कर चुके हैं ।

खबरें और भी हैं...