हादसा / अनियंत्रित होकर राहगीरों से टकराई बाइक, चालक की मौत, एक गंभीर

Bike collides with passersby, driver dies, one serious
X
Bike collides with passersby, driver dies, one serious

  • चकेरी पुनर्वास में पेट्रोल पंप के पास हुई घटना

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

मंडवाड़ा. ग्राम चकेरी पुनर्वास में पेट्रोल पंप के सामने गुरुवार रात को एक बाइक अनियंत्रित होकर पैदल जा रहे राहगीरों से टकरा गई। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। जबकि एक राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने दोनों को अस्पताल पंहुचाया। लेकिन जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बाइक चालक मेहकाल उर्फ मयूर को मृत घोषित कर दिया। युवक बाजार से सामान लेकर वापस घर लौट रहा था।
हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में लोगों ने उसे 108 एंबुलेंस से सिविल अस्पताल अंजड पहुंचाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया। लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि घायल राहगीर का पैर फ्रैक्चर हुआ है। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मेहकाल उर्फ मयूर पिता शिवराम (25) निवासी छापरी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मेहकाल उर्फ मयूर अंजड़ से सामान लेकर अपने गांव छापरी जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया चकेरी से ठीकरी की ओर पेट्रोल पंप के सामने बाइक अनियंत्रित हो गई, जो पैदल जा रहे चकेरी निवासी दो युवकों से जा टकराई। इससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया। 
माैके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने बाइक चालक और घायल को अंजड़ अस्पताल पहुंचाया। मृतक का घर घटनास्थल से 4 किमी दूर था। राहगीरों ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। साथ ही पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की है। बाइक से टकराने वाले युवक का पैर फ्रैक्चर हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। शुक्रवार दोपहर में उसका अंतिम संस्कार किया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना