पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या का मामला:कर्नाटक एक्सप्रेस के सामने कूदकर जान देने वाले प्रेमी नाबालिग

नेपानगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को कर्नाटक एक्सप्रेस के सामने कूदकर जिस प्रेमी जोड़े ने अपनी जान दे दी थी। आदिवासी बारेला समाज के दो नाबालिग प्रेमी जोड़े के रूप में उनकी पहचान हुई है। दोनों के एक ही गांव में आसपास घर हैं।

युवक, युवती के फूफा का लड़का है। दोनों की उम्र अभी 17 साल ही थी। लंबे समय से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच परिजन ने नाबालिग की शादी कहीं और तय कर दी थी। बताया जा रहा है कि यही बात दोनों प्रेमियों को नागवार गुजरी और उन्होंने सागफाटा में कर्नाटक एक्सप्रेस के सामने कूदकर जान दे दी। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार परिजन खुलकर कुछ भी कहने से बचते रहे लेकिन प्रारंभिक रूप से जो जानकारी सामने आई है उसमें यही पता चला कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। परिजन ने नाबालिग बालिका की शादी कहीं और तय कर दी थी। कुछ समय बाद ही वह बालिग होकर ब्याह दी जाती लेकिन इससे पहले ही दोनों नाबालिगों ने यह कदम उठाया।

शादी तय होने से खुश नहीं थे, इसलिए कदम उठाया

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है, दोनों एक ही कुटुंब के होने से परिजन ने शादी करने से रोक दिया था। दोनों शादी करना चाहते थे। बालिका की शादी तय होने से दोनों खुश नहीं थे। इसलिए यह कदम उठाया। -लक्ष्मणसिंह लौवंशी, थाना प्रभारी नेपानगर

खबरें और भी हैं...