पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फर्जीवाड़ा:खंडवा वेयर हाउस से कंट्रोल दुकानों, सोसायटी को चावल की बजाय भेजी चूरी

नेपानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वेयर हाउस संचालक बोले- ऐसा ही आ रहा है माल, हम भी कर चुके हैं शिकायत

नगर की कंट्रोल दुकानों में बुरहानपुर से चावल से भरा ट्रक पहुंचा। इसके कई कट्टों में घटिया चावल की चूरी निकाली। इसे देखने से ही पता चलता है कि यह खाने योग्य नहीं है, इसके बावजूद इसे कंट्रोल दुकानों और सोसायटी को भेजा जा रहा है। इसको लेकर वेयर हाउस संचालक सुरेश सनखेरे से पूछा गया तो उन्होंने कहा खंडवा के वेयर हाउस से ही ऐसा माल आ रहा है। इसको लेकर हम खुद भी शिकायत कर चुके हैं। गुरुवार को ट्रक एमपी-09 एचजी- 5573 से नेपानगर के मातापुर बाजार स्थित कंट्रोल दुकान में कट्टे उतारे गए। अधिकांश कट्टों में चावल की बजाय चूरी निकली। इस पर कंट्रोल दुकान संचालक ने भी वेयर हाउस और खाद्य विभाग के अधिकारियों से चर्चा की। इसी तरह अन्य कट्टों में भी घटिया चावल की चूरी निकाली।

समर्थन मूल्य पर उम्दा क्वालिटी, लोगों तक पहुंच रहा घटिया

सरकार द्वारा हर साल समर्थन मूल्य पर मंडियों से उम्दा क्वालिटी का गेहूं, चावल सहित अन्य उपज खरीदी जाती है, लेकिन आमजन तक पहुंचते-पहुंचते इसकी क्वालिटी घटिया हो जाती है। मातापुर बाजार में भी जो चावल ट्रक से भेजा गया, उसकी क्वालिटी घटिया थी। जबकि खरीदी के समय सारी चीजें देखकर अधिकारी खरीदी करते हैं। अब अधिकारी एक-दूसरे पर जिम्मेदारी डाल रहे हैं। चावल खंडवा वेयर हाउस से आना बताकर बुरहानपुर के वेयर हाउस ने पल्ला झाड़ लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें