मंत्री विजय शाह के करीबी सेक्स स्कैंडल में फंसे:इंदौर सेक्स रैकेट में थाईलैंड की लड़कियों के साथ युवा मोर्चा के 3 नेता गिरफ्तार; 17 को जेल

खंडवा7 महीने पहले

इंदौर के विजयनगर में स्पा सेंटर पर थाईलैंड की 10 लड़कियों से पकड़े गए 8 ग्राहकों में 3 खंडवा के खालवा मंडल के भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी हैं। सभी को गुरुवार को छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा था। हरसूद विधानसभा क्षेत्र के यह नेता प्रदेश सरकार में वन मंत्री विजय शाह के करीबी भी हैं। तीनों मसाज कराने वहां गए थे, इस दौरान छापा पड़ गया और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार 18 आरोपियों में से शनिवार को 17 को जेल भेज दिया गया। इनमें से 4 युवतियां जेंडर चेंज करवाकर जिस्मफरोशी का धंधा कर रही थीं। पासपोर्ट में उनका जेंडर मेल लिख हुआ है।

इंदौर पुलिस के अनुसार- सेक्स रैकेट मामले में खंडवा के तीन युवकों गिरफ्तार किया था। इनमें वरुण यादव, विवेक नामदेव और अशोक सिंगला शामिल थे। ये तीनों युवक भाजपा के पदाधिकारी हैं। वरुण यादव युवा मोर्चा खालवा मंडल में उपाध्यक्ष और विवेक नामदेव महामंत्री के पद पर हैं। अशोक सिंगला भाजपा का कार्यकर्ता है और ढाबा संचालक है।

बुलेट पर खालवा के भारतीय जनता युवा मोर्चा के महामंत्री विवेक नामदेव के साथ मंत्री विजय शाह।
बुलेट पर खालवा के भारतीय जनता युवा मोर्चा के महामंत्री विवेक नामदेव के साथ मंत्री विजय शाह।

मंत्री शाह के करीबी, उन्हीं की विधानसभा के पदाधिकारी
BJP के तीनों पदाधिकारी प्रदेश सरकार में वन मंत्री विजय शाह के करीबी है। मंत्री शाह इसी क्षेत्र से विधायक है। मामला सामने आया तो कई लोगों ने मंत्री और उनके बेटे दिव्यादित्य के साथ आरोपियों के फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए है।

कांग्रेस ने कहा तंज
भारतीय जनता युवा मोर्चा के 3 नेताओं की सेक्स रैकेट में गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस नेता मुकेश दरबार ने लिखा- ये लोग एक आदर्श पार्टी के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता भी है। मंत्री के घनिष्ठ लोग मुंह काला करवा रहे हैं।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष वरुण यादव के साथ मंत्री विजय शाह।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष वरुण यादव के साथ मंत्री विजय शाह।

तीनों पदाधिकारी व्यवसायी और शादीशुदा
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार खालवा निवासी यह तीनों आरोपी व्यवसायी भी हैं। तीनों की शादी भी हो चुकी है। वरुण यादव और विवेक तिवारी दोनों किराना के थोक एवं चिल्लर व्यवसायी हैं। अशोक सिंगला ढाबा संचालक है। ये लोग अक्सर घर पर पार्टी की मीटिंग या किसी रैली में जाने का कहकर इंदौर जाते थे।

विदेशी युवतियों को पासपोर्ट में पुरुष बताया

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि विदेशी युवतियों की पहचान पासपोर्ट में पुरुष बताई गई है। बाद में इनकी पहचान बदली गई है। फिलहाल अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के अनुसार थाईलैंड से 7 लड़कियां आई हैं। 4 के पास जब्त पासपोर्ट में इनका जेंडर मेल लिखा हुआ है। चारों जेंडर चेंज कराकर स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे थे। पुलिस ने 17 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। स्पा के संचालक संजय से अभी पूछताछ की जा रही है।