• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • 3 Officers Of Khalwa BJYM Among The 8 Boys Caught By The Police; Close To Forest Minister Vijayshah

इंदौर सेक्स रैकेट में खंडवा BJP के नेता:पुलिस के हत्थे चढ़े 8 लड़कों में खालवा भाजयुमो के 3 पदाधिकारी; वनमंत्री विजयशाह के करीबी

खंडवा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के विजयनगर स्थित एक स्पा सेंटर पर पुलिस ने गुरुवार को छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा था। इंदौर और थाईलैंड की 10 लड़कियों के साथ 8 लड़के पुलिस के हत्थे चढ़े थे। इनमें 3 लड़के खंडवा से थे, जो BJP के खालवा मंडल में युवा मोर्चा पदाधिकारी है। हरसूद विधानसभा क्षेत्र के यह नेता प्रदेश सरकार में वनमंत्री विजयशाह के करीबी भी है।

इंदौर पुलिस के अनुसार, सेक्स रैकेट मामले में खंडवा के तीन युवकों गिरफ्तार किया था। इनमें वरूण यादव, विवेक नामदेव व अशोक सिंगला शामिल थे। इधर, पता चला कि यह तीनों युवक भाजपा के पदाधिकारी है। वरूण यादव युवा मोर्चा खालवा मंडल में उपाध्यक्ष और विवेक नामदेव महामंत्री के पद पर है। वहीं अशोक सिंगला भाजपा का कार्यकर्ता होकर ढाबा संचालक है।

बुलेट पर भाजयुमों के महामंत्री विवेक नामदेव के साथ मंत्री विजयशाह
बुलेट पर भाजयुमों के महामंत्री विवेक नामदेव के साथ मंत्री विजयशाह

मंत्री शाह के करीबी, उन्हीं की विधानसभा

BJP के तीनों पदाधिकारी प्रदेश सरकार में वनमंत्री विजयशाह के करीबी है। मंत्री शाह इसी क्षेत्र से विधायक है। मामला सामने आया तो कई लोगों ने मंत्री और उनके बेटे दिव्यादित्य के साथ आरोपियों के फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए है। कांग्रेस के मुकेश दरबार ने लिखा कि, ये लोग एक आदर्श पार्टी के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता भी है। मंत्री के घनिष्ठ लोग मुंह काला करवा रहे है।

भाजयुमो उपाध्यक्ष वरुण यादव के साथ मंत्री विजयशाह।
भाजयुमो उपाध्यक्ष वरुण यादव के साथ मंत्री विजयशाह।

तीनों पदाधिकारी व्यवसायी और शादीशुदा

सेक्स रैकेट में धराएं खालवा निवासी यह तीनों आरोपी व्यवसायी है। तीनों की शादी भी हो चुकी है। वरुण यादव और विवेक तिवारी दोनों किराना के थोक एवं चिल्लर व्यवसायी है। अशोक सिंगला ढ़ाबा संचालक है। ये लोग अक्सर घर पर पार्टी की मीटिंग या किसी रैली में जाने का कहकर इंदौर जाते थे।

स्पा सेंटर में पकड़ाया सेक्स रैकेट:थाईलैंड से इंदौर बुलवाते थे लड़कियां, 2-3 हजार रुपए देते थे कमीशन; 18 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार

जानकारी नहीं, ऐसा हुआ तो गलत है

मुझे इस बारे में जानकारी नहीं मिली है। यदि ऐसा हुआ है तो यह गलत है। एक आदर्श पार्टी की छवि धूमिल होती है। जानकारी लेता हूं, ऐसे पदाधिकारियों की पार्टी से बर्खास्ती को लेकर अनुशंसा करुंगा।

- सेवादास पटेल, जिलाध्यक्ष BJP, खंडवा

खबरें और भी हैं...