पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:कोहदड़ में 3 रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप

कोहदड़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण अब गांवोंं में भी तेजी से फैल रहा है। सोमवार को तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद गांव में हडकंप मच गया। किल कोरोना अभियान के तहत डोर टू डोर चल रहे सर्वे में एक संदिग्ध मरीज मिलने पर उसके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए। 

रविवार रात 10 बजे गांधवा में एक कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसी तरह सोमवार शाम 7:30 बजे दाे महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अब संख्या 3 हो गई है। रिपोर्ट आने के बाद पिपलोद थाना प्रभारी शिवराम जामरा अपनी टीम के साथ ग्राम गांधवा पहुंचे। स्वास्थ्य कर्मचारियों की मौजूदगी में संक्रमितों के परिजनों से चर्चा की। ट्रेवल हिस्ट्री निकाली।

जिसमें परिवार का एक सदस्य दिल्ली से 23 जून को आया था, जो 3 जुलाई तक परिवार में ही रहा। जिला मुख्यालय से आए जांच दल ने आठ लोगों की जांच की, बाकी का स्वास्थ्य परीक्षण किया। 45 लोगों को होम क्वारेंटाइन किया। पटवारी नंदकिशोर लाैवंशी, सचिव शैलेन्द्र पाटीदार, रोजगार सहायक रफीक खान ने संक्रमित के घर के आसपास कंटेनमेंट घोषित कर कोटवार सहित अधिकारी-कर्मचारी की ड्यूटी लगा दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें