पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झेलम एक्सप्रेस में लूट का मामला:संदिग्ध लुटेरे के माता-पिता सहित 3 युवक हिरासत में

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झेलम एक्सप्रेस में छनेरा-चारखेड़ा के बीच बीते दिनों हुई लूट के मामले में रेलवे पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ में लगी है। उनसे पूछताछ के आधार पर लूट की सामग्री भी जब्त की गई है। हालांकि रेलवे पुलिस ने अभी मामले का पूरा खुलासा नहीं किया है। मामले में खिरकिया के वार्ड क्रमांक 3 के जीन मोहल्ला में रहने वाले मुख्य आरोपी के माता-पिता सहित तीन अन्य युवकों को खिरकिया से हिरासत में लिया है। अभी तीन से चार आरोपी फरार हैं। जीआरपी खंडवा थाना प्रभारी बबिता कथेरिया ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए तीन दिनों से खिरकिया रेलवे पुलिस चौकी में टीम के साथ कैंप कर रखा था। उन्होंने टीम के साथ संदिग्धों की धरपकड़ की। सूत्रों के अनुसार संदिग्धों से पूछताछ में आरोपियों के नामों का खुलासा हो गया है। मुख्य आरोपी के घर से झेलम एक्सप्रेस में यात्रियों से लूटे गए सोने के जेवर भी जब्त किए गए हैं। साथ ही आरोपी के माता-पिता को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपी के माता-पिता ने लूट के सोने के जेवरात खिरकिया में मस्जिद रोड स्थित एक गल्ला व्यापारी और मंडी गेट के पास स्थित एक ज्वेलर्स के यहां गिरवी रखने की जानकारी भी सामने आ रही है। वहीं एक महिला यात्री के मोबाइल की लूट के मामले में भी संदिग्धों की धरपकड़ की गई है। सूत्रों के अनुसार रविवार को थाना प्रभारी कथेरिया आरोपी के माता-पिता और संदिग्धों से पूछताछ करने खंडवा लेकर गई है। हालांकि मुख्य और फरार आरोपियों की धरपकड़ नहीं होने तक रेलवे पुलिस मामले में कुछ भी खुलासा करने से बच रही है। रविवार देर शाम को रेलवे डीएसपी अर्चना शर्मा खंडवा पहुंचीं। सोमवार को भोपाल रेल एसपी रितेश चौधरी खंडवा आ सकते हैं।

मामले का जल्द ही खुलासा करेंगे
झेलम एक्सप्रेस में हुई लूट के मामले में संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। मैं मामले की जांच के लिए खंडवा आई हूं। मामले का जल्द ही खुलासा करेंगे। लूट के मामले में जो भी दोषी होंगे, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। रेल यात्रियों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है।
-अर्चना शर्मा, डीएसपी, रेलवे पुलिस, इटारसी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें