हनीट्रैप में फंसे ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाने वाले व्यापारी:52 साल के बिजनेसमैन बोले- लड़की ने न्यूड VIDEO कॉल किया, कंट्रोल खो बैठा

खंडवा4 महीने पहले

खंडवा के ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाने वाले 52 साल के व्यापारी हनीट्रैप का शिकार हो गए। उन्हें वॉट्सऐप पर न्यूड कॉलिंग कर फंसाया गया। इसके बाद ब्लैकमेल कर पैसों की डिमांड की जाने लगी। व्यापारी ने 5100 रुपए दे भी दिए। बाद में जब और पैसे नहीं दिए तो सेक्सटॉर्शन गैंग के एक सदस्य ने खुद को पुलिस कमिश्नर बताते हुए व्यापारी को धमकाया।

ब्लैकमेलिंग से परेशान व्यापारी ने मोघट रोड थाने में शिकायती दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में बताया कि वे वॉट्सऐप के 16 ग्रुप पर ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाते हैं, लेकिन खुद ही कामवासना का शिकार हो गए। क्षणिक सुख के चक्कर में अपनी छवि धूमिल कर ली। जब वॉट्सऐप पर लड़की ने VIDEO कॉलिंग की तो उसका अश्लील VIDEO देख खुद पर कंट्रोल खो बैठा।

बिजनेसमैन की जुबानी जानिए पूरी कहानी...

मेरी किराना दुकान है। मैं खुद 16 से ज्यादा वॉट्सऐप ग्रुप में लोगों को ब्रह्मचर्य की प्रेरणा देता हूं। मैंने फेसबुक अकाउंट बनाया। महिलाओं और लड़कियों की फ्रेंड रिक्वेस्ट को एसेप्ट कर लिया। 17 सितंबर की रात मुझे वॉट्सऐप पर एक लड़की का कॉल आया। उसने मुझे अश्लील VIDEO भेजे। इसके बाद लड़की ने VIDEO कॉल किया। मैंने उसे रिसीव कर लिया। लड़की आपत्तिजनक हालत में थी। मैं भी उसकी बातों में आ गया और कामवासना का शिकार हो गया। इसी दौरान का वीडियो उसने सेव कर लिया।

अब लड़की और उसकी गैंग के लोग यही VIDEO मुझे भेजकर ब्लैकमेल करने लगे। बोले- 5100 रुपए दो, वरना VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। छवि खराब न हो, इस डर से मैंने दूसरे दिन यानी 18 सितंबर को 5100 रुपए उनके बताए खाते में जमा करवा दिए। इसके बाद वे फिर रुपए मांगने लगे। रुपए नहीं देने पर उन्होंने VIDEO वायरल कर दिया।

खबर आगे पढ़ने से पहले आप इस पोल पर राय दे सकते हैं...

दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर का फोटो लगाया
व्यापारी ने बताया कि गैंग के एक सदस्य ने उनको कॉल किया। कॉल करने वाले ने कहा कि मैं नोएडा क्राइम ब्रांच से बोल रहा हूं। जैसा जय सिंह बोल रहा है, वह करो। वरना छवि खराब हो जाएगी। 15 हजार रुपए दे दो। धमकाने वाले ने वॉट्सऐप पर दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की वर्दी वाली फोटो लगा रखी थी। मैंने अपने परिचितों को जब इस बारे में बताया तो उन्होंने थाने पर शिकायत करने की सलाह दी।

अब हनीट्रैप के दूसरे मामलों के बारे में...

ग्वालियर के कारोबारी से ब्लैकमेलिंग

अगस्त 2022 में गुजरात की हनी गर्ल ने ग्वालियर के कपड़ा कारोबारी को अपने जाल में फंसाया और फिर वीडियो बनाकर 25 लाख रुपए की डिमांड की। कारोबारी ने 2 लाख रुपए दे भी दिए, फिर भी हनीट्रैप गैंग उसे ब्लैकमेल कर रही थी। खास बात ये है कि गैंग का मास्टरमाइंड पीड़ित कारोबारी का दोस्त ही निकला। यहां क्लिक करें।

भोपाल में इंजीनियर को हनीट्रैप में फंसाया

अप्रैल 2022 में भोपाल में हनीट्रैप का मामला सामने आया था। एक महिला ने सिंचाई विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर को प्रेम जाल में फंसाकर 15 लाख रुपए वसूल लिए। इतनी रकम देने के बाद भी महिला और उसके साथी पैसे की मांग करते रहे। इंजीनियर ने बताया कि महिला पैसा नहीं मिलने पर वीडियो वायरल करने और रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती रही। यहां क्लिक करें

चंबल की सास-बहू ने डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसाया

मुरैना‎ के सुमावली में बुजुर्ग डॉक्टर RMP (Registerd Medical Practitioner) का उसके‎ ही पड़ोस के RMP डॉक्टर ने‎ अपनी रिश्तेदार की मदद से‎ अश्लील VIDEO बनवाया। इस‎ काम में बुजुर्ग महिला ने अपने बेटे-बहू‎ की मदद ली। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर, महिला, उसके बेटे-बहू और एक सहयोगी को गिरफ्तार किया। डॉक्टर से आरोपी 1 लाख रुपए ऐंठ चुके थे। यहां क्लिक करें

भोपाल की हनीट्रैप गर्ल

19 मई 2022 को भोपाल के कमला नगर इलाके में हनीट्रैप कर अड़ीबाजी का मामला सामने आया। एक युवती ने मदद के बहाने परिचित युवक से घर छोड़ने को कहा। इसके बाद वीडियो बनाकर उस पर रेप का आरोप लगा दिया और 50 हजार रुपए की मांग की। वारदा में बॉयफ्रेंड भी शामिल था। आरोपियों ने युवक को धमकी देकर 15 हजार रुपए छीन भी लिए। यहां क्लिक करें।