• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Accused Gajanan Stole A Silver Umbrella, Plate, Spoon And Charan Paduka From A Fort; Said Crop Spoiled, Tightness Made A Thief

बोरगांव के सांई मंदिर में चोरी का खुलासा:आरोपी गजानन ने एक किलों चांदी के छत्र, थाली, चम्मच और चरण पादुका चुराई; बोला- फसल खराब, तंगी ने चोर बना दिया

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कंट्रोल रुम पर एएसपी सीमा अलावा, डीएसपी दीपा मांडवे ने की प्रेस कॉन्फ्रेस। - Dainik Bhaskar
कंट्रोल रुम पर एएसपी सीमा अलावा, डीएसपी दीपा मांडवे ने की प्रेस कॉन्फ्रेस।

मंगलवार सुबह बोरगांव के सांई मंदिर में हुई चोरी की वारदात का गुरुवार को पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मंदिर से चुराया गया सामान जब्ती में लिया है। कुल एक किलों चांदी में एक छत्र, दो थाली, एक चम्मच और चरण पादुका शामिल थी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, लॉकडाउन के कारण दो साल से गांवों में काम नहीं मिला, आर्थिक तंगी के कारण चोरी का कदम उठाया है।

आरोपी गजानन पिता प्रकाश तिरोले (40) निवासी सारोला पुलिस कंट्रोल पर फूट-फूटकर रोया। जुबान से यहीं शब्द निकल रहे थे कि, मंदिर में मैंने चोरी करके बड़ा पाप किया है। मेरे से बड़ी भूल हो गई है। भगवान मुझे कभी माफ नहीं करेंगे। खेत की फसल खराब हो गई, गांव में कुछ काम नहीं मिला। परिवार में दो बच्चे व पत्नी है, इन सबकी जिम्मेदारी थी। इधर, एक किलो चांदी के बर्तन, आभूषणों की कीमत करीब 35 हजार रुपए आंकी है।

सीसीटीवी से पकड़ाया, खेत में मेढ़ पर छुपाया चोरी का सामान

एडिशनल एसपी सीमा अलावा ने बताया कि, डीएसपी हेडक्वार्टर दीपा मांडवे के नेतृत्व में गठित जांच टीम ने मंदिर, गांव के आम रास्तों व पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। संदेही की पहचान गजानन के रुप में हुई। पूछताछ करने पर उसने बताया कि, चोरी का सामान उसने अपने खेत की मेढ़ पर छिपा रखा था। वारदात में प्रयुक्त बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (एमपी 12 एमयू 5781) को जब्ती में लिया गया है।

खबरें और भी हैं...