• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • After A Dispute Over Phone With Her Husband, She Had Jumped Into The Well With Her 6 month old Son In The Maternal House; Survived Himself, Son Died

निर्दयी मां पर हत्या का केस दर्ज:पति से फोन पर विवाद कर मायके में 6 माह के बेटे को लेकर कुएं में कूदी थी; खुद बची, बेटे ने दम तोड़ दिया

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खंंडवा में पुलिस ने एक निर्दयी मां पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मायके में पति से फोन पर बात करते विवाद हुआ तो वह 6 माह के बेटे को लेकर गांव के सरकारी कुएं में कूद गई थी। ग्रामीणों ने बदहवास मां को बचा लिया, वहीं मासूम की जान चली गई थी। थाना पिपलौद पुलिस ने मां को आरोपी बनाया है।

घटना 21 जनवरी की है, असल में हुआ यूं कि मां विवाद के बाद अपने होश खो बैठी और छह माह के बेटे को गोद में लेकर कुएं में कूद गई। मां को तो ग्रामीणों ने जिंदा बाहर निकाल लिया, लेकिन मासूम की जान चली गई। पिपलोद टीआई बीएल अटोदे ने बताया, बीते रविवार सुबह 11 बजे झिरवन की रहने वाली 21 वर्षीय रोशनी पति अक्षय डांगोरे अपने छह माह के बेटे चेतन को गोद में लेकर गांव के ही सरकारी कुएं में कूद गई। आसपास के लोगों ने रोशनी को कुएं में छलांग लगाते देखा तो वे उसे बचाने दौड़े। रस्सी की मदद से लोग कुएं में उतरे और रोशनी को बाहर निकाल लिया था। बदहवास थी, सीने और शरीर पर चोट होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 12 बाद पुलिसकर्मियों ने मोटर लगवाकर कुएं का पानी बाहर निकलवाया और बच्चे का शव निकाला था।

पति से हुआ था विवाद - रोशनी पिछले चार दिनों से मायके में रह रही थी। मां सुकमा ने बताया कि रोशनी की कलपाट के अक्षय से डेढ़ साल पहले विवाह हुआ था। घटना की रात में रोशनी और अक्षय का फोन पर विवाद हुआ था।

खबरें और भी हैं...