• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Arson, Stone Pelting Case In Khandwa, Accused Were Seen Vandalizing The Video; 8 Named And 120 Unknown Accused, 6 Arrested

चार बलवाई गिरफ्तार, जेल भेजा:खंडवा में आगजनी, पथराव का मामला, तोड़फोड़ करते नजर आए थे आरोपी; 8 नामजद और 120 अज्ञात आरोपी, 6 गिरफ्तार

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खंडवा में आगजनी, पथराव का मामला। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
खंडवा में आगजनी, पथराव का मामला। (फाइल फोटो)

खंडवा के भगतसिंह चौक पर दो समुदायों में पथराव और आगजनी के मामले में आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने शनिवार को एक आरोपी गिरफ्तार किया। वहीं, एक दिन पहले तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया था। चारों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

कोतवाली पुलिस ने शनिवार को घासपुरा निवासी सुफियान पुत्र बबर को गिरफ्तार किया। शुक्रवार को अस्सूद्दीन उर्फ चिंटू, फरहान उर्फ गफ्फार और हसन उर्फ बबर को गिरफ्तार किया था। पथराव करते हुए हसन उर्फ बबर का वीडियो पुलिस के पास है। एक वीडियो में वह गली के अंदर से पथराव कर वाहनों के कांच फोड़ते नजर आ रहा है। फरहान और अस्सूद्दीन का वीडियो भी पुलिस के पास है। जिसमें दोनों पथराव करते हुए नजर आए हैं। कोतवाली टीआई बलजीतसिंह बिसेन ने बताया चारों आरोपियों को कोर्ट पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

15 नवंबर की रात का मामला

15 नवंबर की रात कंजर मोहल्ले में पटाखा फोड़ने की बात पर हुए विवाद के बाद पथराव हुआ था। इसके बाद मुस्लिम समुदाय के युवकों ने भगतसिंह चौक पर पथराव करते हुए बाइक और टेंट में आग लगा दी थी। कार और दो पहिया वाहनों में तोड़फोड़ की। इस मामले में कोतवाली थाने में पथराव और आगजनी करने वालों पर तीन प्रकरण दर्ज किए गए। करीब 8 नामजद और 120 से अधिक अज्ञात युवकों को आरोपी बनाया गया। अब तक पुलिस 6 आरोपियों को ही पकड़ पाई है।