पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद स्पर्धा:एटीडीएस ओपन : नयन सुगंध को मिला दोहरा खिताब

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अचीव टेनिस डेवलपमेंट सोसायटी द्वारा आयोजित टेनिस स्पर्धा का समापन, खिलाड़ियों को दी ट्राफी

एटीडीएस ओपन-2020 का समापन शुक्रवार देर रात हुआ। इसमें बेहतर प्रदर्शन करते हुए नयन सुगंध ने दोहरे खिताब पर कब्जा किया। सिंगल के खिताब के साथ ही कलेक्टर अनय द्विवेदी के जोड़ीदार के रूप में डबल्स में भी खिताब पर कब्जा किया। टूर्नामेंट में सभी सहभागियों को अचीव टेनिस डेवलपमेंट सोसायटी खंडवा की ओर से विजेता उपविजेता, अनुशासित और सर्वाधिक सहयोगी खिलाड़ी के साथ ही सभी खिलाड़ियों को सहभागिता ट्रॉफी प्रदान की गई।
अचीव टेनिस डेवलपमेंट सोसायटी और खेल विभाग द्वारा आयोजित एटीडीएस ओपन 2020 टेनिस टूर्नामेंट के चौथे दिन सिंगल के तीन और डबल्स का एक मैच खेले गए। टूर्नामेंट संयोजक और खेल और युवा कल्याण विभाग के टेनिस कोच अमीन अहमद ने बताया टूर्नामेंट के अंतिम दिन नयन सुगंध ने अमित दुबे को 7-5 से दूसरे मैच में प्रखर चौहान ने अनय द्विवेदी पर 7-2 से जीत दर्ज की। सिंगल फाइनल में नयन सुगंध ने प्रखर चौहान पर बेस्ट ऑफ थ्री मिनी सेट से मुकाबले में 1-4, 4-2, 4-1 से जीत दर्ज की। वहीं डबल्स फाइनल मुकाबले में अनय द्विवेदी-नयन सुगंध की जोड़ी ने तनिष्क टोकसे-इतिष जैन की जोड़ी को 6-0, 6-3 से हराया। अंतिम दिन चार मुकाबले खेले गए। यह मैच रात करीब 11 बजे तक चलते रहे। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह थे। साथ में श्रेयांश कुमुट (आईएएस) ऋषिकेश मीणा (आईपीएस) के साथ ही वरिष्ठ प्रशिक्षक शेख रशीद मौजूद थे। संचालन प्रफुल मंडलोई ने किया।
अब होगा अंतरजिला टूर्नामेंट -कलेक्टर
टूर्नामेंट के समापन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कलेक्टर अनय द्विवेदी ने कहा कि इस टूर्नामेंट ने उनके साथ ही सभी खिलाड़ियों में नई ऊर्जा का संचार किया। खेल के इस माहौल को आगे बढ़ाते हुए जल्द ही खंडवा में एटीडीएस ओपन 2020 बी का आयोजन किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में खंडवा जिले के साथ ही अन्य जिलों के खिलाड़ियों को भी आमंत्रित किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser