• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Bike Theft Accused Dies In Police Custody, Home Minister Said He Had Respiratory Disease; Three Policemen Including Omkareshwar TI Suspended

खंडवा में पुलिस हिरासत में मौत:बाइक चोरी के आरोपी को पूछताछ के लिए थाना लाई थी पुलिस, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड; गृहमंत्री बोले- उसे सांस की बीमारी थी

खंडवाएक महीने पहले
किशन, जिसकी पुलिस हिरासत में मौत हो गई।

खंडवा में बाइक चोरी के आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद ओंकारेश्वर (मांधाता) थाने की पुलिस सोमवार को आरोपी को थाने लाई थी। पूछताछ के बाद रात में उसकी हालत बिगड़ी और अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने TI गणपतलाल कनेल, SI मायाराम समेत दो कांस्टेबल को निलंबित कर न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं। मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद सामने आएगी। मध्य प्रदेश में एक हफ्ते में पुलिस हिरासत में दो मौत हो चुकी है।

खरगोन के गोगावा निपानी निवासी किशन को बाइक चोरी के आरोप में सोमवार को पुलिस पकड़कर थाने लाई थी। आरोपी से बाइक बरामद कर ली थी। नामजद आरोपी होने के चलते पुलिस ने उससे पूछताछ की, जिसके बाद उसे खाना दिया। रात के करीब 12 बजे उसे घबराहट होने लगी। पुलिस उसे ओंकारेश्वर के सरकारी अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

गृहमंत्री बोले- आरोपी को सांस की बीमारी थी
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर बताया कि खंडवा जिले के ओंकारेश्वर थाने में आरोपी किशन मानकर की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। किशन को भाई और अन्य साथियों के साथ मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में थाने लाया गया था। किशन के भाई का कहना है कि उसे सांस की बीमारी थी, लेकिन मृत्यु का असल कारण PM रिपोर्ट के आने के बाद पता चलेगा।

खबरें और भी हैं...