• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Came To Khandwa To Meet The Girlfriends Who Came In The Marriage Ceremony, The Family Members Got Suspicious, Then Beaten, Stabbed And Burnt The Scooty

@50 KM दूर.. इश्क का जुनून:शादी में आई गर्लफ्रेंड से मिलने खंडवा आया, परिवार वालों को शक हुआ तो पीटा और जला दी स्कूटी

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक सुमित जोशी। - Dainik Bhaskar
युवक सुमित जोशी।

एक युवक पर इश्क का जुनून ऐसा चढ़ा कि वह गर्लफ्रेंड से मिलने स्कूटी से खंडवा आ गया। वह भीकनगांव से 50 किमी का सफर तय कर खंडवा के राहत नगर पहुंचा, गर्लफ्रेंड से मुलाकात तो हुई लेकिन परिवार वालों ने घेरकर पीट दिया। चाकू से वार किया तो स्कूटी जला दी। युवक को पेट, सिर व मुंह पर चोंटे आई है। पुलिस ने दो लोगों को आरोपी बनाया है।

मामला मंगलवार रात के करीब 11 बजे का है, थाना मोघट रोड अंतर्गत खानशाहवली राहत नगर का है। पुलिस के अनुसार भीकनगांव की इंदिरा कॉलोनी का रहने वाला सुमित जोशी अमेजन कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय की जॉब करता है। उसका नगर की ही एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। उसकी गर्लफ्रेंड खंडवा के राहत नगर में रहने वाले रिश्तेदार की शादी में शरीक होने आई थी। तो सुमित अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने भीकनगांव से खंडवा आ गया।

इधर, सुमित स्कूटी से शादी समारोह में पहुंचा और गर्लफ्रेंड से आपस में बातचीत करने लगा तो परिजन को शक हुआ। उन्होंने रिश्तेदारों के साथ जोशी पर हमला कर दिया। जोशी को जमकर पीटा। उस पर चाकू से वार किया। हालांकि उसे गंभीर चोट नहीं आई। उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। आक्रोशित लोगों ने उसकी स्कूटी जला डाली।

6 साल में गहरा प्रेम हो गया, स्कूटी दोस्त की थी

देर रात तक घायल युवक सुमित जोशी के थाना मोघट रोड पर बयान लिए गए। लड़की के रिश्तेदार राजा निवासी बैंडिया और अमजद निवासी खंडवा के खिलाफ केस दर्ज हुआ। युवक ने बताया कि, लड़की से 6 साल से प्यार कर रहा है। प्यार इतना गहरा हो गया कि, वह खंडवा आई तो उसकी याद आने लगी। दोस्त की स्कूटी (MP10NA8812) मांगकर उससे मिलने खंडवा आया था।

युवक अपने दोस्त की स्कूटी मांगकर लाया था, लोगों ने जला दी।
युवक अपने दोस्त की स्कूटी मांगकर लाया था, लोगों ने जला दी।
खबरें और भी हैं...