पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भीषण दुर्घटना:कार-बाइक भिड़ंत: देवर-भाभी और कार ड्राइवर की मौत

खंडवा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अमरावती हाईवे पर ग्राम लछोरा के पास शनिवार दोपहर भीषण दुर्घटना में कार के अगले भाग के परखच्चे उड़ गए

अमरावती हाईवे पर शनिवार दोपहर कार व बाइक की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। दुर्घटना इतनी भयावह हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार ड्राइवर की भी मौत हो गई। बाइक पर सवार देवर-भाभी बाइक सहित फुटबॉल की तरह उड़े। देवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि भाभी व कार ड्राइवर को गंभीर अवस्था में अस्पताल रवाना किया। जिनकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दुर्घटना दोपहर करीब एक बजे की है। कार एमपी 12 केएन 9718 खंडवा से सिंगोट की ओर जा रही थी। इस दौरान बाइक एमपी 12 एमडब्ल्यू 3773 पर रवि पिता जगन भिलाला (19) अपनी भाभी गुड्‌डी बाई निवासी कोटाघाट सिंगोट के साथ खंडवा की ओर आ रहा था। जबकि इनाेवा का ड्राइवर अनूप पिता दिलीप राव काेरे निवासी पथराेड़ थाने के पीछे, जिला अमरावती, खंडवा से अमरावती जा रहा था। इसी दाैरान बाइक और इनाेवा वाहन की जाेरदार भिड़ंत हाे गई। बाइक से भिड़ंत के बाद चार पहिया वाहन पेड़ से जा टकराया। इसमें ड्राइवर सहित बाइक सवार दाेनाें देवर-भाभी की माैत हाे गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों ही वाहनों की गति काफी तेज थी। पिपलौद पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

जीजा ने शाम पांच बजे की शिनाख्त
मृतक अनूप काेरे की देर शाम तक शिनाख्त नहीं हाे पा रही थी। सूचना मिलते ही देड़तलाई निवासी अनूप के जीजा गाेपाल विनायक कापसे ने डेड बाॅडी की शिनाख्त की। जिला अस्पताल में शव का पाेस्टमार्टम करने के बाद शव अमरावती ले गए। देवर-भाभी कोटाघाट सिंगोट से खंडवा की ओर आ रहे थे। इनके भी पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन ले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें