पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:बाइक चालक को कार ने टक्कर मारी, पैर फ्रैक्चर

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीड़ पुलिस ने कार चालक के खिलाफ दर्ज किया केस

थाना क्षेत्र के गोराड़िया मार्ग पर मंगलवार दोपहर बाइक क्रमांक एमपी 68 एमएफ 3806 को कार एम एच 31 सीएस 7022 ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक चालक जगदीश पिता मायाराम बंजारा निवासी डबाली नेपा नगर का पैर फ्रैक्चर हो गया। वे संत सिंगाजी समाधि के दर्शन कर लौट रहे थे। घायल जगदीश को सीएचसी अस्पताल लाया गया। यहां से खंडवा रेफर किया। बीड़ चौकी के प्रधान आरक्षक मेवालाल मौर्य ने बताया कार चालक अनिल पिता सुखराम केवट नागपुर भंडारा के ने टक्कर मार दी। कार नागपुर से रतलाम की ओर जा रही थी। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 279, 337 केस दर्ज किया। टक्कर में वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए।

खेत से मोटर और 130 मीटर केबल चोरी

मूंदी | नगर के जामनिया मार्ग स्थित खेत से अज्ञात बदमाश मंगलवार रात मोटर और 130 मीटर केबल चुरा कर ले गया। किसान खेत पहुंचा तो चोरी का पता चला। किसान संजय पिता तुकाराम पटेल ने बुधवार को थाने में शिकायती आवेदन दिया। इससे पहले भी उनके खेत से दो बार केवल चोरी हो चुकी है। ग्रामीणों ने बताया गेहूं की बोवनी शुरू होते ही क्षेत्र में इस तरह की चोरियां बढ़ रही हैं। थाने में शिकायत के बाद भी बदमाशों तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही है। टीआई अंतिम पवार ने बताया बदमाशों की तलाश की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें