पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या:बेटी की आत्महत्या के मामले में पिता पर प्रताड़ना का केस, जेल

खंडवा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छैगांवमाखन की मेडिकल कॉलोनी में 17 वर्षीय मोनिका पिता दरबार चौहान ने 15 फरवरी की दोपहर अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद पुलिस को मोनिका के कमरे से सुसाइड नोट मिला था। जिसमें उसने अपने पिता दरबार पिता सरदार राजपूत पर यह आरोप लगाया था कि वह पिता की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या कर रही है। पिता को मेरा चेहरा मत देखने देने नहीं तो मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। पिता को घर भी मत आने देना।

मामले में छैगांवमाखन थाना प्रभारी गणपत कनेल व उपनिरीक्षक ममता वास्केल ने जांच कर मृतका की मां, भाई व बहन के बयान दर्ज किए। इस दौरान परिजन ने भी प्रताड़ना की बात कही। पिता की इन बातों से मोनिका काफी आहत हो चुकी थी। 15 फरवरी को फांसी लगाने से पहले उसने अपनी स्कूल की कॉपी में भी आत्महत्या के इरादे जाहिर कर दिए थे। इस बीच मोनिका की बहन-भाई व मां उसके इरादों को समझ नहीं सके। थाना प्रभारी गणपत कनेल ने बताया आरोपी दरबार को मंगलवार न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें