पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:वाहन की टक्कर से बालक की मौत, कांग्रेस प्रत्याशी के ड्राइवर पर केस

खंडवा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मूंदी-पुनासा रोड पर उदयपुर गांव के पास हुआ हादसा

मूंदी-पुनासा रोड पर उदयपुर के पास शनिवार सुबह करीब 10 बजे पुरनी इंफ्रा इंडिया प्रा.लिमिटेड के वाहन की टक्कर से 10 साल के बालक की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया जिस वाहन से टक्कर हुई उसमें कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह भी थे। वे रुकने के बजाय अगली गाड़ी में चले गए। जबकि उत्तमपाल सिंह ने कहा कि वे अगली गाड़ी में थे। रविवार को पीड़ित परिवार से मिलने के लिए उसके गांव जाएंगे। इधर, उत्तम के पिता एवं पूर्व विधायक राजनारायण सिंह घटना की सूचना मिलते ही पर मौके पर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक मयंक पिता बंशी सिंह काेरकू (10) निवासी उदयपुर रैयत (पुनासा) को वाहन क्रमांक एमपी 68 सीए 0099 की टक्कर लग गई। यह वाहन कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह की मां व पत्नी के संचालन वाली कंपनी के नाम दर्ज है। घटना के बाद उसी गाड़ी से उसे लेकर मूंदी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां पर डॉ. शांता तिर्की ने उसे मृत घोषित कर दिया। बालक के चेहरे पर गंभीर चोट और पैर फ्रैक्चर हो गया था। पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया। इधर, जब परिजन स्वास्थ्य केंद्र में थे तब ग्रामीणों ने उदयपुर रैयत मेन को रोड जाम कर प्रदर्शन किया। वहीं मूंदी थाने में जीरो पर मर्ग कायम किया। नर्मदानगर टीआई खुशालसिंह रावत ने कहा वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। वहीं राजनारायण सिंह ने कहा उत्तमपाल के साथ दो से अधिक वाहन चल रहे थे। घटना वाली गाड़ी भी उसी में शामिल थी। उत्तम आगे की गाड़ी में थे। इसलिए वे आगे निकल गए। घटना की जानकारी होने पर मैं थाने पहुंचा और एसपी से बात कर वाहन एवं चालक पर प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गुजारिश की। राजनारायण ने घटना पर दु:ख जताते हुए कहा- पीड़ित परिवार से मेरी पूरी हमदर्दी है। इधर, फिलहाल परिजन ने कोई विरोध दर्ज नहीं कराया है।

दाे उम्मीदवारों के नामांकन खारिज
शनिवार को एसडीएम कार्यालय पुनासा में नामांकन फार्मों की जांच हुई। इसमें दो उम्मीदवारों के नामांकन खारिज कर दिए। इसमें ए और बी फार्म न होने से कांग्रेस के डमी उम्मीदवार एवं उत्तमपाल सिंह के पिता पूर्व विधायक राजनारायण सिंह एवं निर्दलीय प्रत्याशी वहीद मंसूरी खंडवा शामिल है। जांच के दौरान 9 प्रत्याशियों जिसमें भाजपा,कांग्रेस, बसपा व निर्दलीय के नामांकन सही मिले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें