पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Collector Gave Instructions At 5 Pm, Corporation Removed Encroachment From Civil Lines Road At 8 Pm

अतिक्रमण:5 बजे कलेक्टर ने दिए निर्देश, रात 8 बजे सिविल लाइंस रोड से निगम ने हटाए अतिक्रमण

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

कलेक्टर कार्यालय के सामने स्टेडियम से लेकर टैंपल टैंक पुलिया तक शाम होते ही ठेलों पर लोगों की भीड़ लग जाती थी। कई दिनों से कलेक्टर अनय द्विवेदी रोड के दोनों किनारों पर लगने वाले जमावड़े पर नजर बनाए हुए थे। 
संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न होने पर कलेक्टर ने बुधवार शाम 5 बजे निगम आयुक्त दिनेश मिश्रा को अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए। आयुक्त ने मात्र तीन घंटे में 100 मीटर के दायरे में 20 से अधिक सब्जी-भाजी, चाय, पान, अंडा व नाश्ते की दुकानों को हटवा दिया। आयुक्त मिश्रा ने कहा कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बार-बार सभी से आग्रह किया जा रहा है। सिविल लांइस रोड की दुकानों व ठेलों पर भीड़ रहती थी। कलेक्टर के निर्देश पर इन्हें हटाया गया है। यदि शहर में कहीं भी एेसी स्थिति बनती है तो वहां पर कार्रवाई की जाएगी। किसी भी ठेले को स्थायी रूप से एक जगह खड़े होने की अनुमति नहीं दी है। 
भाजपा नेता ने कहा निगम कार्यालय में देंगे धरना
वहीं बड़ाबम क्षेत्र के भाजपा नेता विक्की बावरे समर्थकों से साथ आयुक्त मिश्रा से मिले। इस दाैरान विवाद की स्थिति बनी। बावरे ने कहा कल निगम कार्यालय में धरना देंगे। निगमकर्मियों ने कहा पिछले चार दिनों से लगातार सड़क किनारे से ठेले व गुमठी हटाने की बात कह रहे हैं लेकिन कोई नहीं मान रहा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement