पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एटीडीएस ओपन 2020:लीग आधार पर खेले गए पहले दो मैचों में कलेक्टर ने दर्ज की जीत

खंडवा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अचीव टेनिस डिवेलपमेंट सोसायटी और खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा आयोजित एटीडीएस ओपन 2020 टूर्नामेंट के पहले दिन 12 मैच खेले गए। पहले लीग आधार पर खेले गए मैचों में ग्रुप (ए) में कलेक्टर अनय द्विवेदी के अलावा विज्ञात गुप्ता, तनिष्क टोकसे, अमित दुबे और इतिष जैन ने अपने अपने मैच जीते।
खेल और युवा कल्याण विभाग के टेनिस कोच अमीन अहमद ने बताया ग्रुप ए में 7 एवं ग्रुप बी में 5 सिंगल्स के मुकाबले खेले गए। फ्लड लाइट में खेले जा रहे इस आयोजन में खंडवा जिले के 14 खिलाड़ी भाग लेंगे। टूर्नामेंट लीग आधार पर आयोजित किए जा रहे हैं, जिसमें सिंगल और डबल्स की प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। 21 से 25 नवंबर तक आयोजित हो रहे इस टूर्नामेंट में विजेता उपविजेताओं को ट्रॉफी प्रदान की जाएंगी।
ये रहे परिणाम
​ग्रुप ए में विज्ञात गुप्ता ने हर्ष यादव को 7-2, तनिष्क टोकसे ने यश वर्मा को 7-1, अनय द्विवेदी ने विज्ञात गुप्ता काे 7-0 और हर्ष यादव काे 7-0 से मत दी। अमित दुबे ने इतिश जैन को 7-0, इतिश जैन ने शिवम कुरापा 7-1 और इतिश जैन ने यश वर्मा काे 7-0 से मात दी। ग्रुप बी में सार्थक पाटीदार ने अ​थर्व बंग को 7-3 से, आदित्य शर्मा ने दिवाकर कौशिक को 7-3 से, नयन सुगंध ने दिवाकर कौशिक को 7-1 से, प्रखर चौहान ने अथर्व बंग को 7-0 से हराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें