पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ग्रामीणों से रूबरू:कांग्रेस ने सरकार बनने के बाद वचन पत्र पर अमल नहीं किया

खंडवा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा प्रत्याशी ने 4 गांवों में किया जनसंपर्क, उटावट में दुर्गा मंदिर के चबूतरे के लिए एक लाख रुपए की घोषणा की

कांग्रेस की तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने विधानसभा चुनाव के दौरान 84 बिंदुओं का वचन पत्र लेकर जनता के बीच जाकर बढ़-चढ़कर वादे किए थे। लेकिन सरकार बनने के बाद वचन पत्र पर अमल नहीं किया गया। यहां तक कि भाजपा सरकार की कई जनकल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी गई। इससे संबल योजना, बुजुर्गों को तीर्थ दर्शन योजना सहित अन्य कई योजनाएं शामिल है। यह बात पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल ने मंगलवार शाम 4 गांवों में जनसंपर्क के दौरान कहीं। उन्होंने कहा केंद्र में नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनेक विकास कार्य किए जा रहे हैं। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी पटेल ने ग्राम उटावट में ग्रामीणों की मांग पर दुर्गा मंदिर के चबूतरे के लिए एक लाख रुपए एवं ग्राम चिरा खान में बजरंग मंदिर के लिए 1 लाख और राम मंदिर चबूतरे के लिए दो लाख रुपए देने की घोषणा की। इसी तरह ग्राम पीपल कोटा में दुर्गा मंदिर के लिए दो लाख रुपए की घोषणा की गई। इसके बाद ग्राम गोदखेड़ा पहुंच कर ग्रामीणों से जनसंपर्क किया एवं उनकी समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया गया। जनसंपर्क के दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष गंगा प्रसाद यादव सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद थे।

युवा संकल्प अभियान वाहन रैली निकाली, कांग्रेस की कुरीतियों को जनता तक पहुंचाएंगे

ओंकारेश्वर | भाजपा युवा मोर्चा ने मंगलवार को युवा संकल्प अभियान वाहन रैली निकाली। इसमें सैकड़ों की संख्या में युवा शामिल हुए। भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष श्याम सिंह मौर्य ने बताया कि युवा संकल्प अभियान यात्रा के अंतर्गत प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार के द्वारा देश में युवाओं के लिए चलाई जा रही लाभकारी योजनाओं की जानकारी दी जा रही है। कांग्रेस सरकार की कुरीतियों को हम प्रदेश की जनता तक पहुंचाने के उद्देश्य से जिले में युवा संकल्प वाहन रैली निकालेंगे। इसकी शुरुआत मंगलवार को ओंकारेश्वर मांधाता क्षेत्र से की गई है। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी और पूर्व विधायक नारायण पटेल, विधानसभा प्रभारी जीवन सिंह रघुवंशी, सहप्रभारी तपन डोंगरे, दीपक पटेल, ओंंकारेश्वर यात्रा प्रभारी बृजमोहन चौकसै सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें